Friday, May 10, 2024

ग्रेटर नोएडा में स्कूल से लौट रहे दस साल के मासूम को कुत्तों ने दौड़ाया, बच्चा घायल

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

ग्रेटर नोएडा। शहर में डॉग बाइट के मामले थमने का नाम नहीं ले रहे हैं। आए दिन आवारा कुत्ते और पालतू कुत्तों को लेकर सोसाइटी में विवाद होता रहता है। कुत्ते प्रेमियों और लोगों के बीच के कई वीडियो लगातार देखने को मिलते हैं। ताजा मामला ग्रेटर नोएडा वेस्ट की सुपरटेक सीजार सोसायटी से सामने आया है।

गुरुवार को स्कूल से घर आ रहे दस वर्षीय बच्चे पर कुत्तों ने सेंट्रल पार्क में हमला कर दिया। खुद को बचाने के लिए भाग रहा बच्चा डर के मारे गिर गया। जिसकी वजह से उसके हाथ में फ्रैक्चर आ गया है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

दरअसल, सुपरटेक सीजार सोसाइटी में आवारा कुत्तों के आतंक से लोग परेशान हैं। निवासियों का आरोप है कि सोसाइटी परिसर में आए दिन कुत्ते के काटने की घटनाएं हो रही है। गुरुवार को स्कूल से घर आ रहे दस वर्षीय बच्चे पर कुत्तों ने सेंट्रल पार्क में हमला कर दिया। बच्चे के शरीर पर कुत्ते के दांत लगे हैं। खुद को बचाने के लिए भाग रहा बच्चा डर के मारे गिर गया, जिसकी वजह से हाथ में चोट है।

घटना के बाद परिजन बेहद डरे हुए हैं। उन्होंने ग्रेटर नोएडा अथॉरिटी में शिकायत भी की है। सोसाइटी के एओए अध्यक्ष वरुण ने बताया कि वे अपने परिवार के साथ एक टावर में रहते हैं। उनका दस वर्षीय बेटा दोपहर के समय स्कूल से घर लौट रहा था। दोपहर के समय सोसाइटी के सेंट्रल पार्क से वह गुजर रहा था। इसी दौरान मासूम के ऊपर आवारा कुत्ते ने हमला कर दिया। इस घटना में बच्चा घायल हुआ है और डर भी रहा है।

इस घटना के बाद से सोसाइटी में रह रहे लोगों और बच्चों में दहशत का माहौल है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय