Sunday, September 29, 2024

नोएडा में चचेरे भाई को चाकू मारा, नाले में फेंका, एम्स से ठीक होकर वापस लौटा भाई, दर्ज कराया मुकदमा

नोएडा। नोएडा में एक व्यक्ति ने अपने ही चचेरे भाई को जमीनी विवाद में गला रेतकर लहूलुहान कर दिया और उसे मृत समझकर नाले में फेंक दिया। राहगीरों ने घायल को अस्पताल में भर्ती कराया। गले में गंभीर घाव होने के कारण पवन को चिकित्सकों ने एम्स दिल्ली रेफर कर दिया।

अस्पताल से छुट्टी मिलने के बाद पवन अहिरवार की शिकायत पर कोतवाली सेक्टर-113 पुलिस ने हत्या के प्रयास की धारा में रिपोर्ट दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

पुलिस को दी शिकायत में पवन ने कहा है कि चचेरे भाई श्रीपत से पट्टे की जमीन को लेकर उसका विवाद चल रहा है। दोनों लोग सेक्टर-112 में रहकर राज मिस्त्री का काम करते हैं। पवन का आरोप है कि कुछ दिन पहले श्रीपत ने उसे शराब पीने के लिए घर के पास स्थित ठेके पर बुलाया। ठेके पर श्रीपत ने शराब खरीदी, जिसके बाद दोनों ने सेक्टर-122 की तरफ जाकर शराब पी।

आरोप है कि जैसे ही पवन घर जाने के लिए उठा श्रीपत ने चाकू निकालकर गला रेत दिया। पवन लहूलुहान होकर जमीन पर गिर पड़ा। आरोपी ने पवन को मरा समझकर सड़क किनारे नाले में फेंक दिया। इसके बाद राहगीरों की मदद से पवन को बाहर निकाला गया।

लोगों ने उसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया और घटना की जानकारी पुलिस को भी दी। गले में गंभीर घाव होने के कारण पवन को चिकित्सकों ने एम्स दिल्ली रेफर कर दिया। वहां उसका इलाज किया गया। वो ठीक हो गया और वापस आकर उसने थाना सेक्टर-113 में पुलिस से शिकायत की।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,306FansLike
5,445FollowersFollow
115,034SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय