Friday, April 26, 2024

मुज़फ्फरनगर में महिला को गुलाल लगाने व छेड़छाड़ को लेकर दो पक्षों में मारपीट के बाद तनाव

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मोरना। छछरौली गांव में महिला को जबरदस्ती गुलाल लगाने व छेड़छाड़ को लेकर दो पक्ष आपस में भिड़ गए। विवाद के दौरान लाठी-डंडे चलने से एक अधेड़ और एक युवक घायल हो गया। दोनों पक्षों ने एक दूसरे पर आरोप प्रत्यारोप लगाते हुए कार्रवाई की मांग की पुलिस ने एक पक्ष की तहरीर पर कार्रवाई करते हुए आठ लोगों पर गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज किया है। वहीं दूसरे पक्ष ने पुलिस पर पक्षपात पूर्ण कार्रवाई का आरोप लगाया है। घटना को लेकर तनाव व्याप्त है।

भोपा थाना क्षेत्र के गांव छछरौली निवासी व्यक्ति ने थाने पर तहरीर देते हुए बताया कि सोमवार की दोपहर बाद गांव के ही लगभग आधा दर्जन युवक उसके घर में आ गये और एक महिला को जबरदस्ती गुलाल लगाने लगे और बहाने से छेड़छाड़ शुरू कर दी, जिस पर महिला ने शोर मचाया, तो महिला का पुत्र मौके पर आ गया, जिसे देखकर आरोपी उसे जान से मारने की धमकी देते हुए मौके से भाग गए।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

आरोप है कि थोड़ी देर बाद आरोपियों ने युवक को खेत से वापस आते समय दबोच लिया और धारदार हथियार से जान से मारने की नीयत से उसपर हमला बोल दिया, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया। लोगों ने मौके पर आकर उसकी जान बचाई। वही दूसरे पक्ष के करतार सिंह ने तहरीर देकर बताया कि सोमवार की शाम लगभग आठ युवक अपने चार अज्ञात साथियों के साथ दौड़ते हुए उसके मोहल्ले में आ गए और उसके भाई कूड़ा को जातिसूचक शब्द बोलते हुए जान से मारने की नीयत पर उसपर जानलेवा हमला बोल दिया। हमले के बाद गंभीर चोट लगने से कूड़ा बेहोश होकर मौके पर ही गिर पड़ा। इसके बाद आरोपी उसे जान से मारने की धमकी देते हुए मौके से फरार हो गए ।

पुलिस ने दोनों घायलों का चिकित्सा परीक्षण कराकर करतार सिंह की तहरीर के आधार पर आठ आरोपियों प्रिंस राठी, अनुज कुमार, धीरेंद्र, मोनू, रुपेश, संजय, हर्षित, मिंटू व एक अज्ञात के खिलाफ गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज किया है। घटना को लेकर सोमवार की रात पुलिस की कड़ी नोकझोंक एक पक्ष के साथ हुई है। घटना को लेकर गांव में रोष व्याप्त है। वहीं दूसरे पक्ष के  आरोपी विशाल, विकास, दीपक, सन्दीप, मनोज, मुकेश के खिलाफ महिला के साथ छेड़छाड़ करने व जानलेवा हमला करने के मामले में धारा 147,354,452,3०7 के अंतर्गत मुकदमा दर्ज किया गया है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय