Tuesday, June 25, 2024

शामली की सड़कों पर बैल्ट मार गिरोह का आतंक, वीडियो हुई वायरल

शामली। जिला मुख्यालय की सड़कों पर बैल्ट मार गिरोह के हमलावरों ने जमकर आतंक मचाया। गिरोह के लोगों ने सड़कों से होकर गुजर रहे राहगीरों पर जमकर बैल्टों से हमला किया। आरोपियों की वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है, जिसके आधार पर पुलिस हमलावरों की तलाश में जुटने का दावा कर रही है।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

सोशल मीडिया पर वायरल हो रही वीडियो में बैल्ट मार गिरोह के बताए जा रहे कुछ युवक शामली के फव्वारा चौक की ओर से अजंता चौक और बाद में विजय चौक की ओर हाथ में बैल्ट लेकर पैदल सफर कर लोगों पर हमला करते नजर आ रहे हैं। बताया जा रहा है कि गिरोह के लोगों ने सड़कों से गुजर रहे राहगीरों पर जमकर हाथ साफ किया, लेकिन जिला मुख्यालय की सड़कों पर सीसीटीवी कैमरों के जरिए मुश्तैद रहने वाली पुलिस को घंटों तक मचे इस उपद्रव के बावजूद भी मौके पर नही पहुंची। आरोपियों ने एक-एक कर लोगों को जमकर पीटा और फिर बैल्टों को लहराते हुए फरार हो गए।

 

सड़कों पर हुए तमाशे की वीडियो वायरल

जिला मुख्यालय की सड़कों पर बैल्ट मार गिरोह के इस तमाशे को लोगों ने अपने मोबाइल फोन के कैमरे में कैद किया। मामले से जुड़ी कई वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। शामली कोतवाली प्रभारी समयपाल अत्री ने बताया कि सूचना पर पुलिस तत्काल मौके पर पहुंची थी, लेकिन कोई आरोपी पुलिस के हाथ नही लगा। उन्होंने बताया कि मामले से जुड़ी कुछ वीडियो भी सामने आई है, जिनके आधार पर आरोपियों को चिन्हित करने के प्रयास किए जा रहे हैं।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,329FollowersFollow
60,365SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय