Tuesday, May 7, 2024

मेरठ में घर में बहू को दुष्कर्म की नीयत से दबोचा, आरोपी गिरफ्तार

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मेरठ। एक व्यक्ति ने घर में काम कर रही बहू को दुष्कर्म की नीयत से दबोच लिया। बहू ने शोर मचाया तो पति आ गया। हवस में अंधे बाप ने लाठी मारकर बेटे का सिर फोड़ दिया।

आपको बता दें कि मेरठ के थाना लिसाड़ी गेट क्षेत्र में एक व्यक्ति ने अपनी पुत्रवधू को दुष्कर्म की नीयत से दबोच लिया। ससुर की हरकत का पुत्रवधू ने विरोध किया। पुत्रवधू अपने बचाव को जोर-जोर से चिल्लाने लगी। पत्नी की आवाज सुनकर मौके पर पति पहुंच गया। बेटे ने जब अपने बाप को पत्नी के साथ गलत करते देखा तो इसका विरोध किया। इस पर हैवान बाप ने लाठी मारकर बेटे का सिर फोड़ दिया। लोगों के आने पर आरोपी जान से मारने की धमकी देता हुआ मौके से फरार हो गया।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

पीड़ित ने लिसाड़ी गेट थाने पर अपने आरोपी बाप के खिलाफ तहरीर दी है। जिसमें पीडित़ युवक ने बताया कि वह अपने कमरे में सो रहा था। पत्नी घर में काम कर रही थी। इसी दौरान पिता ने अपनी पुत्रबहू को कमरे में खींचकर दुष्कर्म का प्रयास किया। ससुर की हरकत देखकर उनकी पत्नी ने शोर मचा दिया। पत्नी का शोर सुनकर युवक मौके पर आया और पिता की हरकत का विरोध किया।

जिस पर पिता ने उस पर लाठी से हमला कर दिया और उसका सिर फाड़कर गंभीर रूप से घायल कर दिया। शोर सुनकर आए पड़ोसियों ने युवक को बचाया। पत्नी के साथ युवक थाना लिसाड़ीगेट पहुंचा। जहां पर युवक ने पिता के खिलाफ तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है। पुलिस ने आरोपी की तलाश में कई स्थानों पर दबिश दी। इसके बाद पुलिस ने उसको गिरफ्तार कर लिया है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय