Friday, July 5, 2024

विद्युत विभाग का कारनामा: शामली में बगैर कनेक्शन भिजवा दिया 2 लाख से अधिक का रिकवरी नोटिस

शामली। एक तरफ जहां सरकार जनता को सहूलियत देने का दावा कर रही है, वहीं विद्युत विभाग के अफसर जनता परेशान करने का कोई एक भी मौका छोड़ने से नही चूक रहे हैं। शामली में एक व्यक्ति का आरोप है कि उसके नाम कोई विद्युत कनेक्शन नही होने के बावजूद भी विभाग द्वारा तहसीलदार के माध्यम से उसे दो लाख रूपए से अधिक का रिकवरी नोटिस भिजवाया गया है। पीड़ित ने बताया कि रिकवरी जारी होने के बाद उसकी सुनवाई के बजाय उल्टा उसे परेशान किया जा रहा है। पीड़ित ने डीएम से मामले की शिकायत की है।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

शुक्रवार को कैराना के मोहल्ला आलखुर्द निवासी मंजूर हसन डीएम से शिकायत करने के लिए शामली कलेक्ट्रेट पहुंचे। मंजूर ने बताया कि उनके नाम पर कोई विद्युत कनेक्शन नही है, लेकिन इसके बावजूद भी विद्युत विभाग की ओर से 2 लाख 139 रूपए की रिकवरी तहसीलदार कैराना उनके नाम पर जारी की गई है। शिकायतकर्ता ने बताया कि उक्त रिकवरी से उनका कोई वास्ता नही है, क्योंकि जिस मकान पर संबंधित विद्युत मीटर लगा हुआ है, वह उसमें निवास भी नही करता और ना ही मकान पर लगा कनेक्शन उसके नाम पर है।

 

शिकायकर्ता ने डीएम को यह भी बताया कि पूरे मामले से अवगत कराने के बावजूद भी अब तहसील के कर्मचारी उसे तंग व परेशान कर रिकवरी भरने के लिए कह रहे हैं। पीड़ित ने डीएम से जांच कराते हुए गलत तरीके से भेजी गई रिकवरी को वापस कराने की मांग की है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,098FansLike
5,351FollowersFollow
64,950SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय