Wednesday, May 8, 2024

 जिस पुल से गुजरने वाला था राष्ट्रपति पुतिन का काफिला, उसके नीचे रखा था बम, हमले का शिकार होने से बाल-बाल बचे, मर्डर की कोशिश

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

नई दिल्ली। रूसी राष्ट्रपति व्लादिमीर पुतिन की पुल के नीचे विस्फोटक लगाकर हत्या की कोशिश की गई है। फेडरल प्रोटेक्शन सर्विस के अफसरों ने इस साजिश को नाकाम करते हुए जिस पुल के ऊपर से राष्ट्रपति का काफिला गुजरने वाला था, उसके नीचे से विस्फोटक बरामद किए हैं। जहा रूस के राष्ट्रपति व्लादिमीर पुतिन हमले का शिकार होने से बाल-बाल बच गए हैं‌।

जिस पुल के ऊपर से होकर राष्ट्रपति का काफिला गुजरने वाला था। उस रास्ते की तहकीकात करने के दौरान फेडरल प्रोटेक्शन सर्विस के अफसरों ने नदी के पुल की जांच के दौरान वहां पर पहले से लगा कर रखे गए विस्फोटक बरामद किए हैं। इस पुल के नीचे विस्फोटक रखे जाने का अफसरों को संदेह हुआ था।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

बताया जा रहा है कि यह पुल क्रेमलिन और मास्को के बाहर राष्ट्रपति व्लादिमीर पुतिन के अधिकारी आवास के रास्ते पर है। वीसीएचके ओजीपीयू की पोस्ट के मुताबिक एफएसओ के अफसर जब नाव में सवार होकर नदी के तल पर रखे गए विस्फोट को के जरिए पुतिन की हत्या की साजिश के संबंध में जांच कर रहे थे तो संघीय सुरक्षा सेवा के एक ड्यूटी अधिकारी ने पुल के नीचे एक संदिग्ध नाव होने की सूचना दी। पुल पर गाड़ियों की आवाजाही की वजह से इस संदिग्ध नाव को हटाने के लिए कहा गया था, जिसके बाद गोताखोरों ने नदी के पानी में कूदकर देखा तो वहां पर विस्फोटक लगे मिले। वही फेडरल प्रोटेक्शन सर्विस के अफसरों ने इस साजिश को नाकाम करते हुए जिस पुल के ऊपर से राष्ट्रपति का काफिला गुजरने वाला था, उसके नीचे से विस्फोटक बरामद किए हैं।

 

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय