Tuesday, May 21, 2024

पूर्व विधायक रोशन लाल के शोरूम पर चला बुलडोजर, चुनाव से पहले छोड़ी थी BJP, बोले-उत्पीड़न उतना करो, जितना बाद में सह सको

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

शाहजहांपुर – उत्तर प्रदेश में शाहजहांपुर तिलहर विधान सभा के पूर्व विधायक रोशन लाल वर्मा के निगोही में बने शोरूम और दुकानों के बाहर अवैध चबूतरे और ग्रिल को वृहस्पतिवार को प्रशासन ने बुलडोजर और हथौड़े चलाकर तोड़ दिया।
पूर्व विधायक ने मौजूदा भाजपा महिला विधायक सलोना कुशवाहा पर बदले की भावना से कार्रवाई कराने का आरोप लगाया है।


तिलहर विधानसभा के पूर्व विधायक रोशनलाल वर्मा का थाना निगोही क्षेत्र में स्टेट हाइवे पर पतराजपुर में एक बड़ा शोरूम हैं। शोरूम के बाहर 21 दुकानों के बाहर तीन मीटर का चबूतरा और उसके ऊपर लोहे की ग्रिल लगाई गई थी। प्रशासन ने हाईवे किनारे अवैध निर्माण पर कार्यवाही करते हुए शोरूम के बाहर लगाई गई अवैध लोहे की ग्रिल को तुड़वा दिया ।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 


पूर्व विधायक ने बताया कि मौजूदा भाजपा महिला विधायक सलोना कुशवाहा बदले की भावना से उनके खिलाफ कार्रवाई करा रही है। लोकतंत्र और संविधान की खुली हत्या की जा रही है। प्रशासन को कोर्ट का स्टे दिखाने के बाद भी उनके द्वारा कराए गए निर्माण को तोड़ दिया गया।

पूर्व विधायक रोशन लाल वर्मा ने मौजूदा भाजपा विधायक पर आरोप लगाते हुए बताया कि सलोना कुशवाहा विधायक बनने के बाद से लगातार बदले की भावना से उनके परिवार और कार्यकर्ताओं पर फर्जी मुकदमे दर्ज करा कर जेल भेज रही है । उन्होंने कहा कि उत्पीड़न उतना करो, जितना बाद में सह सको। बता दें कि ये वही रोशनलाल वर्मा हैं। जिन्होंने विधानसभा चुनाव से पहले भाजपा छोड़कर सपा में शामिल होकर चुनाव लड़ा था। जिसमें उनको हार मिली थी।


एनएचएआई के अधिशासी अभियंता शंशाक भार्गव ने कार्यवाही के दौरान बताया कि ये रोड फॉर लाइन बनने के लिए शासन से मंजूर हो चुकी है। हाईवे किनारे अवैध कब्जों को चिन्हित कर निशान लगा दिया गया था। कब्जा करने वालों को पहले ही नोटिस दिए जा चुके है। उसके बाद कार्रवाई के लिए एक तारीख तय की गई थी। इसलिए आज कार्रवाई करते हुए अवैध कब्जे को तुड़वाकर खाली कराया जा रहा है।

बुलडोजर चलने के समय एडीएम और एसपी सिटी भी भारी फोर्स के साथ मौके पर डटे रहे। सपा जिलाध्यक्ष ने भी  पदाधिकारियों के साथ मौके पर जाकर विरोध जताया।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय