Tuesday, February 20, 2024

युवती का फोटो शेयर करने पर छात्र की हत्या करने वाले बदमाश को मुठभेड़ में लगी गोली 

नोएडा । 11वीं कक्षा के छात्र को अगवा कर उसकी हत्या कर शव को नहर में फेंकने वाले दो आरोपियों को पुलिस ने आज पुलिस मुठभेड़ के दौरान गिरफ्तार किया है। पुलिस द्वारा चलाई गई गोली एक आरोपी के पैर में लगी है, जबकि दूसरा आरोपी नाबालिक है।
 अपर पुलिस उपयुक्त (जोन तृतीय) अशोक कुमार सिंह ने बताया कि थाना दनकौर क्षेत्र  के कस्बा बिलासपुर में रहने वाले अरुण सिंघल ने 30 जनवरी को थाना दनकौर में रिपोर्ट दर्ज कराई थी कि 11वीं कक्षा में पढ़ने वाला उसका बेटा वैभव सिंघल घर से लापता है। उन्होंने बताया कि घटना की रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस मामले की जांच कर रही थी। अपर उपायुक्त ने बताया कि आज शाम को थाना दनकौर पुलिस बच्चे की तलाश में छानबीन कर रही थी, तभी सूचना मिली कि बच्चे को अगवा कर उसकी हत्या करने वाले दो बदमाश धनोरी से सक्का गांव की ओर जाने वाले रास्ते पर जा रहे हैं।
 उन्होंने बताया कि पुलिस ने उनकी घेराबंदी की। पुलिस से अपने आप को घिरा देख बदमाशों ने पुलिस पार्टी पर जान से मारने की नीयत से गोली चलाई। उन्होंने बताया की जवाबी कार्रवाई में पुलिस ने भी गोली चलाई। अपर उपायुक्त ने बताया कि पुलिस द्वारा चलाई गई गोली एक बदमाश माज पठान पुत्र साद खान निवासी कस्बा बिलासपुर के पैर में लगी है। उसकी उम्र 19 वर्ष है, जबकि इसके साथी एक बाल अपचारी था। उसे भी पुलिस ने  पकड़ लिया है।
उन्होंने बताया कि इनके पास से देसी तमंचा, कारतूस तथा मृतक किशोर का एप्पल मोबाइल फोन बरामद हुआ है। अपर उपायुक्त ने बताया कि जांच के दौरान पुलिस को पता चला है कि मृतक किशोर और आरोपी माज पठान आपस मे दोस्त थे। इनके बीच एक महिला की फोटो को सोशल मीडिया पर शेयर करने को लेकर विवाद हुआ था। इस बात का बदला लेने के लिए माज पठान ने आज गिरफ्तार हुए बाल औपचारिक के माध्यम से किशोर को बुलाया। चुकी माज पठान और बाल अपचारी उसके दोस्त थे, इसलिए मृतक उनकी बात पर विश्वास करके उनके साथ चला गया।
इन लोगों ने उसकी हत्या कर उसके शव को खेरली नहर में फेंक दिया था। उन्होंने बताया कि पुलिस मृतक छात्र के शव को बरामद करने का प्रयास कर रही है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,381FansLike
5,290FollowersFollow
41,443SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय