Saturday, May 18, 2024

मुरादाबाद में आज से 28 अगस्त तक लागू रहेगा डायवर्जन प्लान

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मुरादाबाद। 28 अगस्त को सावन मास के अंतिम सोमवार को बहुत अधिक संख्या में कावड़ बेड़ों व श्रद्धालुओं द्वारा जलाभिषेक और कांवड़ यात्रा के जाम के मद्देनजर ट्रैफिक पुलिस ने भारी भरकम डायवर्जन प्लान जारी किया है। पुलिस अधीक्षक यातायात सुभाष चंद्र गंगवार ने बताया कि आज 24 अगस्त से 28 अगस्त अपराह्न 4 बजे तक के लिए डायवर्जन प्लान जारी किया है। 26 अगस्त से 28 अगस्त की सुबह तक मुरादाबाद से ब्रजघाट तक हाइवे को नो ट्रैफिक जोन घोषित किया गया है।

26 अगस्त से 28 तक बंद रहेगी दिल्ली रोड

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

एसपी ट्रैफिक ने बताया कि कांवड़ यात्रा को देखते हुए दिल्ली रोड हाईवे पर वाहनों का संचालन पूरी तरह प्रतिबंधित किया जाएगा। एसपी ट्रैफिक ने बताया कि 26 अगस्त सुबह 8 बजे से 28 अगस्त को सुबह 8 बजे तक मुरादाबाद-दिल्ली हाईवे (एनएच-9) पर रामपुर से गढ़मुक्तेश्वर तक कोई वाहन नहीं चलेगा।

बिजनौर और हरिद्वार रोड के लिए प्लान

मुरादाबाद से बिजनौर व हरिद्वार की ओर जाने वाली रोडवेज बसें कटघर के प्रेमवंडर लैंड फ्लाईओवर के नीचे बने अस्थाई बस स्टैंड से ठाकुरद्वारा, काशीपुर, जसपुर, अफजलगढ़, शेरकोट, धामपुर होते हुए जाएंगी और वहीं से वापस आएंगी। बिजनौर से बरेली व रामपुर की ओर जाने वाले हल्के वाहन सिविल लाइंस थाना क्षेत्र के कांठ रोड पर कोठीवाल डेन्टल कालेज कट से ठाकुरद्वारा बाईपास होकर भोजपुर, काशीपुर तिराहा होते हुए जाएंगे। हल्के वाहन भी अगवानपुर बाईपास से टीएमयू कट होते हुए गुजारे जाएंगे। मुरादाबाद से बिजनौर, हरिद्वार, मुजफ्फरनगर को ठाकुरद्वारा जसपुर अफजलगढ़, धामपुर, बिजनौर से जायेगा।

दिल्ली रोड हाईवे पर यह रहेगी व्यवस्था

मुरादाबाद से दिल्ली एवं मेरठ की ओर जाने वाली रोडवेज बसें कटघर के आजादनगर अस्थाई बस स्टैंड से बिलारी, सिरसी, सम्भल, नरौरा, डिबाई, शिकारपुर बुलंदशहर, होकर दिल्ली और मेरठ जाएंगी और उसी रास्ते वापस जाएंगी। बरेली से दिल्ली की ओर जाने वाली रोडवेज बसें, प्राइवेट बसें, ट्रक आदि भारी वाहन मिलक शाहबाद, बिलारी, सिरसी, संभल, नरौरा, डिबाई, शिकारपुर, बुलंदशहर, हापुड़ गाजियाबाद के रास्ते जाएंगे और वहीं से वापस आएंगे। रामपुर से मुरादाबाद की और आने वाली रोडवेज बसें शाहबाद, बिलारी होकर कटघर के आजादनगर में बने अस्थाई बस स्टैंड तक आएंगी और वहीं से वापस जाएंगी।

फव्वारा चौक से जीरो पॉइंट तक रहेगा नो ट्रैफिक जोन

26 अगस्त से 28 अगस्त सुबह आठ बजे तक मुरादाबाद के सिविल लाइन क्षेत्र में फव्वारा चौराहा से लोकोशेड पुल, गागन तिराहा होते हुए जीरो पॉइंट प्वॉइंट पाकबड़ा तक की सड़क पर कोई वाहन नहीं चलेंगे।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय