Friday, April 26, 2024

गाजियाबाद में रेलवे क्रॉसिंग पर लगे बैरियर से जा टकराई कार, बाल-बाल बचा चालक

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

गाजियाबाद। गाजियाबाद में एक बार फिर तेज रफ्तार एक बार फिर उस वक्त सामने आया। जब एक तेज रफ्तार सैंट्रो कार रेलवे क्रॉसिंग पर लगे बैरियर से जा टकराई। आनन-फानन में स्थानीय लोगों ने कार चालक को कड़ी मशक्कत के बाद बाहर निकाला। गनीमत रही कि कार चालक को गंभीर चोट तो आई, लेकिन उसकी जान बच गई।आनन-फानन में कार चालक को अस्पताल पहुंचाया गया और इसकी सूचना स्थानीय पुलिस को दी गई।

जानकारी के मुताबिक गाजियाबाद के कल्लू गाड़ी रेलवे फाटक के पास में एक तेज रफ्तार सेंट्रो गाड़ी फाटक से जा टकराई। जिससे फाटक भी क्षतिग्रस्त हो गया । लोगों की भीड़ जमा हो गई। सूचना पर रेलवे पुलिस मौके पर पहुंची और किसी तरह सेंट्रो गाड़ी को फाटक से अलग करने का कार्य किया गया।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

गेटमैन सतवीर सिंह ने बताया कि एक मालगाड़ी आ रही थी इसी दौरान फाटक बंद किया हुआ था लेकिन उसके बावजूद भी कुशलिया का रहने वाला एक शख्स तेज रफ्तार एक सेंट्रो कार मैं सवार होकर फाटक से निकल रहा था गाड़ी तेज रफ्तार में थी और वह बैरियर से जा टकराई गेटमैन ने बताया कि मौजूद लोगों की सतर्कता के कारण एक बड़ा हादसा होने से टल गया। क्योंकि उसी समय एक मालगाड़ी निकल रही थी।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय