Wednesday, May 8, 2024

शामली में स्मार्टफोन पाकर खिले छात्राओं के चेहरे, सरकार को दिया धन्यवाद

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

 

शामली। उत्तर प्रदेश सरकार द्वारा छात्रों के लिए चलाई जा रही स्वामी विवेकानंद युवा सशक्तिकरण योजना के तहत हिंदू महिला महाविद्यालय में एक कार्यक्रम का आयोजन किया गया।जिसमे बीए और बीकॉम फाइनल की छात्राओं को विद्यालय की प्रबंध समिति के द्वारा स्मार्ट फोन वितरित किए गए।स्मार्ट फोन पाकर छात्राओं के चेहरे खिल उठे।

आपको बता दे की शनिवार को शहर के कैराना रोड स्तिथ हिंदू महिला महाविद्यालय में प्रदेश सरकार द्वारा छात्रों के लिए चलाई जा रही कल्याणकारी योजना स्वामी विवेकानंद युवा सशक्तिकरण के तहत एक कार्यक्रम का आयोजन किया गया।जिसमे विद्यालय की प्रबंध समिति के पदाधिकारियों और अध्यापकों ने बीए फाइनल और बीकॉम फाइनल में पढ़ने वाली सभी छात्राओं को स्मार्ट फोन वितरित किए गए।

 

जहां स्मार्ट फोन पाकर छात्राओं की खुशी देखते ही बन रही थी और सभी छात्राएं सरकार की प्रसंशा करती नजर आई।इस दौरान विद्यालय की अध्यापिका ने बताया की सरकार द्वारा चलाई जा रही यह योजना छात्राओं के लिए किसी वरदान से कम नही है।अगर छात्राओं के द्वारा इसका सदुपयोग किया जाए तो यह उन्हे सफल होने से कोई नहीं रोक सकता।इस दौरान उन्होंने छात्राओं को छात्राओं को ऑनलाइन क्लास के दौरान फोन का उपयोग कैसे करना है आदि बातो को समझाया। कार्यक्रम में सभी अध्यपक एवम छात्राएं उपस्थित रही।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय