Wednesday, May 8, 2024

शामली में अपर दोआब शुगर मिल में तकनीकी खराबी आने से करीब पांच घंटे बंद रही फैक्ट्री

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

शामली। अपर दोआब शुगर मिल में तकनीकी खराबी आने से करीब पांच घंटे फैक्ट्री बंद रही। जिसके बाद गन्ना किसानों को शहर से बाहर रोका गया, लेकिन फैक्ट्री चलने के बाद भी पेराई कार्य धीमा रहा, जिस कारण गन्ना वाहनों की शहर की सडकों पर लंबी लंबी लाईने लगी रही और शहर में भीषण जाम लगा रहा। जाम लगने से वाहन चालकों को परेशानियों का सामना करना पडा।

बुधवार तडके करीब चार बजे अपर दोआब शुगर मिल में तकनीकी शराबी आने से अचानक फैक्ट्री में गन्ना पेराई का कार्य बाधित हो गया। मिल में इंजिनियर की टीम पहुंची और उन्होने करीब पांच घंटे की मशक्कत करने के बाद मिल को सवेरे करीब 9 बजे चालू कराया, लेकिन उसके बावजूद मिल में दिनभर तकनीकी खराबी आती रही, जिस कारण मिल में गन्ना पेराई का कार्य धीमा चला।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

पेराई कार्य धीमा होने से गन्ना वाहनों की मिल गेट से लेकर अग्रसैन पार्क, हनुमान रोड, वर्मा मार्किट और शिव चौक तक गन्ना वाहनों की लंबी लंबी लाईने लग गई।

जिससे शहर में दिनभर भीषण जाम की समस्या का सामना करना पडा। जाम लगने से वाहन चालक घंटों जाम में फंसे रहे और छोटे वाहन चालक गली मौहल्ले को होकर गुजरे। शहर में लगे जाम का असर मेरठ-करनाल मार्ग व एमएसके रोड पर भी देखने को मिला। जिससे वाहनों का जाम लगा रहा। जाम से परेशान दुकानदारां ने भी जाम की समस्या से निजात दिलाने की मांग की।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय