Saturday, May 11, 2024

अतीक-अशरफ की हत्या करना परिवार को पड़ा भारी, शूटर सनी सिंह के घर पुलिस का पहरा, अब खाने के लाले पड़े

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

हमीरपुर । कुरारा का रहने वाला शूटर सनी सिंह जिसने अपने दो साथियों के साथ मिलकर माफिया अतीक और अशरफ की प्रयागराज में हत्या की थी। तब से वह जेल में बंद है और हमीरपुर स्थित सनी सिंह के भाई परिवार सहित तब से ही पुलिस की सुरक्षा में है जिसके घर में अब खाने पीने के लाले पड़ने लगे हैं। आर्थिक तंगी से उसके हालात इतने खराब हैं कि इलाज कराने के लिए भी उसके पास पैसे नहीं बचे हैं।

शूटर सनी सिंह हमीरपुर के कुरारा थाना कस्बे का रहने वाला है। जहां फिलहाल उसका भाई पिंटू सिंह अपनी पत्नी और बच्चों के साथ रह रहा है। पिंटू सिंह एक छोटी सी चाय की दुकान किया हुआ हैं जिसके सहारे वह अपना जीवन यापन कर रहा था लेकिन 15 अप्रैल को जब सनी ने अपने साथियों के साथ मिलकर अतीक और अशरफ की हत्या की तब से पिंटू सिंह के घर पर पुलिस का पहरा है जिसको आज दो महीने से ज्यादा का समय बीत चुका है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

ऐसे में पिंटू सिंह आर्थिक तंगी से जूझने लगा है। पिंटू सिंह के सामने खाने पीने के लाले पड़ने लगे हैं। घर में कोई बीमार हो जाए तो उसके पास इलाज के लिए पैसे भी नहीं बचे हैं। पिंटू व उसकी पत्नी रंजना ने बताया कि पुलिस सुरक्षा के चलते अपनी दुकान नहीं खोल पा रहे हैं। बचत किया हुआ सारा पैसा भी खत्म हो चुका है। अब खाने के लाले पड़े हुए हैं। पत्नी रंजना बीमार हुई तो बड़ी जद्दोजहद के बाद जिला अस्पताल में इलाज कराया जा सका। अब अगर कोई बीमार होता है तो इलाज के लिए पैसे भी नहीं हैं। हालात भूखों मरने के हो गए है।

रंजना ने बताया कि सीओ साहब को भी सारी समस्याओं से अवगत करवाया तो उन्होंने कहा हम क्या करें ये आपकी समस्या है। रंजना ने रोते हुए बताया कि बताइए हम कहां जाए और क्या करें। पिंटू ने मांग की है कि हमें दुकान खोलने दिया जाए।

कुरारा थाने के प्रभारी निरीक्षक पवन कुमार पटेल ने रविवार को शाम बताया कि शूटर सनी सिंह के भाई के घर पर पुलिस का पहरा सुरक्षा के कारणों से है। उन्होंने बताया कि एक गार्ड घर के बाहर तैनात है। वहीं थाने से भी पुलिस बल पहरे के लिए भेजा जा रहा है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय