Saturday, May 11, 2024

पार्थिव शरीर तिरंगे में लिपटा देख बिलख उठे परिजन, गमगीन माहौल में जवान का अंतिम संस्कार

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मेरठ। सेना के जवान की हार्ट अटैक से मौत हो गई। शुक्रवार सुबह तिरंगे में लिपटा पार्थिव शरीर घर पहुंचा तो परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल हो गया।

मेरठ में फलावदा क्षेत्र के बातनौर गांव निवासी आर्मी के जवान संदीप कुमार शर्मा की श्रीनगर में ड्यूटी के दौरान मौत हो गई। संदीप के पार्थिव शरीर का शुक्रवार को पैतृक गांव में राष्ट्रीय सम्मान के साथ अंतिम संस्कार किया गया।
गांव बातनौर निवासी संदीप कुमार शर्मा की बृहस्पतिवार को हार्ट अटैक होने से मौत हो गई थी। शुक्रवार सुबह संदीप का पार्थिव शरीर तिरंगे में लिपटा हुआ घर पहुंचा तो परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल हो गया।
मृतक संदीप के पार्थिव शरीर को देखने के लिए गांव के अलावा क्षेत्र के संभ्रांत लोग मौके पर पहुंचे। इस दौरान संदीप को देखने वालों की भीड़ लग गई। वहीं, गांव के लोगों ने गहरा दुख व्यक्त करते हुए मुख्य मार्गों पर आर्मी के जवान संदीप शर्मा को श्रद्धांजलि देने के लिए फ्लेक्स लगा दिए।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

बताया गया कि मृतक संदीप कुमार शर्मा के बड़े भाई प्रदीप शर्मा भी आर्मी विभाग में गुवाहाटी में तैनात हैं। भाई संदीप शर्मा की मौत होने की सूचना मिलने पर वे फ्लाइट से देर रात अपने गांव बातनौर स्थित घर पहुंच गए। उन्होंने जानकारी देते हुए बताया कि संदीप कुमार शर्मा 2001 में आर्मी में भर्ती हुआ था।
उन्होंने बताया कि पहली पोस्टिंग त्रिपुरा राज्य के अदर कला में मिली थी। इस समय श्रीनगर में आर्मी विभाग के 508/SSTC(GREF) ड्राइवर पद पर तैनात थे और ड्यूटी के दौरान हार्ट अटैक होने से उनका निधन हो गया।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय