Sunday, September 29, 2024

फतेहाबाद में दोस्त को मिलने आई युवती ने काटी नस,पुलिस मामले की जांच में जुटी

फतेहाबाद। दिल्ली से अपने दोस्त को मिलने फतेहाबाद आई एक युवती ने बस में किसी नुकीली चीज से अपने हाथ की नस काट ली। युवती को गंभीर हालत में फतेहाबाद के नागरिक अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। युवती यूपी से यहां एक युवक से मिलने आयी थी। पुलिस मामले में लडक़ी के बयान दर्ज करने के बाद आगे की कार्रवाई करेगी।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

मिली जानकारी के अनुसार यूपी के गोरखपुर की रहने वाली 20 वर्षीय युवती फतेहाबाद के भूना क्षेत्र निवासी एक युवक को मिलने आई थी। बताया जा रहा है कि शुक्रवार को युवक के चाचा ने उसे भूना से फतेहाबाद आने वाली बस में बैठा दिया। जहां युवती ने सीट पर ही किसी ब्लेड या अन्य नुकीली चीज से अपने हाथ की नस काटने का प्रयास किया।

 

बस कंडक्टर ने जब युवती को लहूलुहान देखा तो उसने तुरंत इस बारे डायल 112 पर सूचना दी और बस स्टैंड पर पहुंचने के लिए पुलिस को कहा। जैसे ही बस फतेहाबाद के बस स्टैंड पर पहुंची तो पुलिस भी वहां पहुंच गई और युवती को तुरंत नागरिक अस्पताल ले गई। पुलिस के अनुसार युवती भूना क्षेत्र के युवक के पास थी। कंडक्टर की सूचना मिली थी कि युवती बेहोश है।

 

इस पर पुलिस ने युवती को अस्पताल पहुंचाया। युवती के परिजनों को सूचित कर दिया गया है। उधर युवती ने बताया कि वह और युवक दिल्ली में काम करते थे और सालभर पहले उनकी दोस्ती हुई थी। इसी युवक से मिलने भूना आयी थी। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,306FansLike
5,445FollowersFollow
115,034SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय