Friday, April 19, 2024

अश्लील वीडियो बनाकर वायरल करने वाली युवतियों के पास नहीं है चालान के पैसे, लंबे समय से अश्लील वीडियो बना रही हैं

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |
नोएडा। होली के मौके पर अश्लील वीडियो बनाकर वायरल हुई स्कूटी सवार युवतियों के खिलाफ सेक्टर-113 पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है। कमिश्नरेट पुलिस ने स्कूटी का 33 हजार रुपये का चालान किया है। चालान कटने का मैसेज मिलने के बाद युवतियों ने कहा कि वह गरीब परिवार से  ताल्लुक रखती हैं और उनके पास चालान भरने के पैसे नहीं है।
उनका कहना है कि यदि लोगों को उनके वीडियो में अश्लीलता नजर आई है तो वे आगे से ऐसा नहीं करेंगी। होली पर दो लड़कियों का स्कूटी तथा सड़क पर अश्लील हरकतों वाला वीडियो वायरल हुआ था। वीडियो में अश्लीलता करने वाली लड़कियों की पहचान अब सार्वजनिक हो चुकी है। वीडियो में दिख रही युवतियां का नाम प्रीति और विनीता बताया जा रहा है। स्कूटी चला रहे युवक की पहचान पीयूष के रूप में हुई है।
नोएडा ट्रैफिक पुलिस उनकी स्कूटी का 33 हजार रूपए का चालान काट चुकी है। साथ ही नोएडा पुलिस ने अज्ञात मानकर दोनों युवतियों तथा उनके युवक साथी के विरूद्ध एफआईआर भी दर्ज कर ली है। यही दोनों युवतिया  उस वीडियो में भी दिखीं थी जो कुछ समय पहले दिल्ली मेट्रो में वायरल हुआ था। लोगों का कहना है कि युवतियों ने सोशल मीडिया पर लाइक और व्यूज पाने के लिए ऐसा किया है,ऐसे में उनपर सख्त कार्रवाई होनी चाहिए।
प्रीति वर्तमान में नोएडा में रहती हैं। इंस्टाग्राम पर उनके दो अकाउंट हैं। पहले में 40 हजार और दूसरे में तीन लाख फॉलोअर्स हैं। वहीं, यूट्यूब पर भी दो चैनल हैं। जिनमें पहले में एक लाख और दूसरे में साढ़े आठ लाख फॉलोअर्स हैं। प्रीति ने कहा कि वो पीयूष से आठ महीने पहले जबकि विनीता से 15 दिन पहले ही मिली थी और उसके बाद साथ में वीडियो बनाना शुरू किया। युवतियों ने कहा कि हमने अब तक इतना पैसा तो कमाया भी नहीं है कि स्कूटी का चालान भर पाएं।
सेक्टर-113 थाना प्रभारी सर्वेश कुमार सिंह  ने बताया कि वीडियो के आधार पर अश्लीलता फैलाने वाली लड़कियों को जल्द गिरफ्तार  किया जाएगा। दोनों युवतियों ने एक खबरिया चैनल को आज इंटरव्यू दिया है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
46,191SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय