Thursday, June 13, 2024

पीएम मोदी के नेतृत्व में पांच साल चलेगी सरकार, सभी लोग साथ : शाहनवाज हुसैन

पटना। मोदी सरकार के गठन के बाद विपक्ष हर रोज हमलावर है। विपक्षी नेताओं की ओर से सरकार चलने को लेकर भविष्यवाणियां भी की जा रही हैं। अब भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता शाहनवाज हुसैन ने इस पर बड़ा बयान दिया है।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

शाहनवाज हुसैन ने विपक्ष पर बड़ा हमला बोलते हुए कहा कि केंद्र में एनडीए की सरकार बनी है और यह पूरे 5 साल तक चलेगी। विपक्ष सपने देख रहा है कि यह सरकार नहीं चलेगी, लेकिन ऐसा नहीं होने वाला। बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार हों या आंध्र प्रदेश के सीएम चंद्रबाबू नायडू, सभी लोग एनडीए सरकार के साथ हैं।

 

उन्होंने कहा कहा कि इस पर कांग्रेस को राजनीति करने की जरूरत नहीं है और ज्यादा खुश होने की भी जरूरत नहीं है। इस लोकसभा चुनाव में एनडीए केंद्र में सरकार बनाने में सफल रही। वहीं आंध्र प्रदेश, ओडिशा और अरुणाचल प्रदेश तीन राज्यों में भी भाजपा ने सरकार बनाई है। जनता का आज भी भरोसा पीएम नरेंद्र मोदी के साथ है।

 

कुवैत में मिशन हादसे में मारे गए भारतीयों के बारे में शाहनवाज हुसैन ने कहा कि इस पर विदेश मंत्रालय नजर बनाए हुआ है। कांग्रेस पार्टी के नेता राहुल गांधी इस पर राजनीति कर रहे हैं, यह गलत है। भारत सरकार की प्राथमिकता है कि विदेश में भारत मूल के जो लोग काम करने जा रहे हैं, उनकी सुरक्षा का ख्याल करना। भारत सरकार इस जिम्मेदारी को बखूबी निभा रही है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,329FollowersFollow
58,054SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय