Friday, May 10, 2024

दूल्हा करता रहा विदाई का इंतजार, दुल्हन जेवरात लेकर युवक संग हुई फरार

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

झांसी । बरुआ सागर थाना क्षेत्र में एक अजीबोगरीब शादी का मामला सामने आया, जिसे सुन व देखकर सभी दंग रह गए। एक कथित पिता द्वारा विदा से ठीक पहले दूल्हे के सामने कुछ ऐसी शर्त रख दी गई कि मामला फैल गया और उक्त दुल्हन लाखों के जेवरों के साथ रफूचक्कर हो गई।

शादी की सभी रस्में पूरी होने के बाद सुबह जब दुल्हन के विदा होने की बारी आई तो वहां कुछ ऐसा हो गया कि घराती व बराती के साथ जिसने भी यह सुना और देखा तो सभी दंग रह गए। दुल्हन विदा होने के पूर्व ही एक युवक के साथ रफूचक्कर हो गई।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

थाना बरुआसागर के एक विवाह मंडप  में  शादी समारोह का आयोजन हुआ।  दुल्हन को विदा कराकर घर ले जाने की दूल्हे की हसरत उस समय अधूरी रह गई, जब दुल्हन विदाई के पहले ही चढ़ाए में मिले जेवरात को लेकर अपने एक साथी के साथ रफ़ूचक्कर हो गई। परेशान दूल्हे ने पुलिस को तहरीर देते हुये कार्यवाही किये जाने की गुहार लगायी है।

नगर के एक मुहल्ला सनोरा निवासी युवक के परिजनों ने पुलिस को तहरीर देते हुये बताया कि उसकी शादी चंद दिनों पूर्व बरुआसागर के एक विवाह वाटिका में टोड़ी फतेहपुर के एक गांव निवासी एक लड़की के साथ हुई थी। विवाह की सभी रस्मे सम्पन्न हुई। जिसमें चढ़ाए की रस्म में उन लोगों ने अपनी हैसियत के अनुसार तीन लाख रूपये के सोने चांदी के जेवर चढ़ाए तथा दावत एवं अन्य साजो-सामान में काफी व्यय किया। शादी की सभी रस्मे सम्पन्न होने के बाद युवती के परिचित एक युवक ने कहा कि उसकी कुछ शर्त के साथ ही लड़की विदा होगी,अन्यथा यह विदा नहीं होगी।

इसके बाद ही विवाही लड़की सोने चांदी के जेवरात लेकर उक्त युवक के साथ फरार हो गई।दूल्हे ने आरोप लगाया है कि उक्त युवक ने साजिश रचकर पहले उस लड़की की शादी उससे करायी और बाद में उसे जेवरात समेत लेकर भाग गया। फरियादी ने पुलिस से आरोपी के खिलाफ कार्यवाही की मांग की है।

इस संबंध में थाना प्रभारी अजमेर सिंह भदौरिया का कहना है कि पूरे मामले की जांच की जा रही है। लड़का पक्ष की ओर से तहरीर प्राप्त हुई है, लड़की के परिजनों से संपर्क करने का प्रयास करते हुए मामले में विधिक कार्यवाही की जाएगी।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय