Saturday, October 5, 2024

मायके में रह रही पत्नी की पति ने चाकू गोदकर की हत्या

कानपुर। सीसामऊ थाना क्षेत्र के द्वारिकापुरी मोहल्ले में मायके में रह रही विवाहिता की उसके पति ने चाकू से मारकर हत्या कर दी और फरार हो गया। शुक्रवार सुबह वारदात की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव कब्जे में लेकर जांच कार्रवाई की और मायके वालों की तहरीर पर पति के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज करके तलाश कर रही है।

अपर पुलिस उपायुक्त मध्य महेश कुमार ने बताया कि सीसामऊ के द्वारिका पुरी निवासी पूजा देवी ने पुलिस को शुक्रवार को सूचना दिया कि उसकी 23 वर्षीय बेटी शिवानी राजपूत ने 4 वर्ष पूर्व चिल्ड्रेन अस्पताल बांसमंडी परिसर निवासी ई रिक्शा चालक अमन से लव मैरिज किया था। शादी के बाद पहले कुछ दिन तक सब कुछ ठीक था लेकिन जब उसने एक बेटे को जन्म दिया, तो उसके बाद से उसका पति आए दिन दहेज को लेकर प्रताड़ित करने लगा। आये दिन विवाद से परेशान होकर शिवानी अपने डेढ़ वर्ष के बेटे को लेकर मेरे घर में आकर रहने लगी।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

गुरुवार की रात अमन मेरे घर आया और बेटी से दहेज को लेकर विवाद कर मारने पीटने लगा। इसी दौरान उसने मेरी बेटी शिवानी को चाकू मारकर घायल कर दिया और भाग निकला। काफी रात होने की वजह से अस्पताल नहीं ले गए। लेकिन सुबह जब उसका बेटा रोने लगा तो आशंका हुई। तो बेटी के कमरे में गए तो उसकी हालत गम्भीर थी। जिससे उसे तत्काल उपचार के लिए हैलट अस्पताल ले गए। जहां चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया। इस सम्बंध में तहरीर लेकर शिवानी के पति अमन के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कर विधिक कार्रवाई की जा रही है और फरार अमन के तलाश में सम्भावित स्थानों पर दबिश दी जा रही है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,306FansLike
5,445FollowersFollow
115,034SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय