Saturday, May 4, 2024

बॉक्स ऑफिस पर सफल रही ‘द केरल स्टोरी’, पहले वीक में की शानदार कमाई

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मुंबई। फिल्म ‘द केरल स्टोरी’ रिलीज से पहले ही विवादों में घिरने के बावजूद बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन कर रही है। बेहद कम बजट में बनी यह फिल्म अब 100 करोड़ की कमाई करने से चंद कदम दूर है। फिल्म ने रिलीज के सातवें दिन तक धमाकेदार कमाई की है। कई राजनीतिक दलों और संगठनों ने फिल्म की रिलीज पर रोक लगाने की मांग करते हुए कहा कि फिल्म में 32 हजार महिलाओं के धर्मांतरण का दावा झूठा है, यह एक प्रोपेगंडा फिल्म है।फिर भी फिल्म ने पहले हफ्ते में ही ताबड़तोड़ कमाई कर ली है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक फिल्म ने रिलीज के सातवें दिन 12 करोड़ रुपये बटोरे। तो इस फिल्म ने छठे दिन भी 12 करोड़ की कमाई की थी। लिहाजा पिछले दो दिनों में इन आंकड़ों में कोई अंतर नहीं आया है। इससे पहले फिल्म ने पहले दिन 8.3 करोड़ रुपये, दूसरे दिन 11.12 करोड़ रुपये, तीसरे दिन 16.40 करोड़ रुपये, चौथे दिन 10.7 करोड़ रुपये और पांचवें दिन 11.14 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया था। अब तक इस फिल्म की कुल कमाई 80 करोड़ से ज्यादा हो चुकी है। ऐसे में अब सभी को भरोसा है कि यह फिल्म अगले एक-दो दिनों में 100 करोड़ का आंकड़ा पार कर लेगी।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

फिल्म ‘द केरल स्टोरी’ 5 मई को रिलीज हुई थी। अब फिल्म की निगाहें 100 करोड़ क्लब पर टिकी हैं। कहा जा रहा है कि फिल्म अगले एक-दो दिनों में 100 करोड़ का आंकड़ा पार कर लेगी।

सुदीप्तो सेन द्वारा निर्देशित इस फिल्म में अदा शर्मा, योगिता बिहानी, सिद्धि इडनानी और सोनिया बलानी मुख्य भूमिकाओं में हैं।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय