Wednesday, May 8, 2024

मेरठ में चोरी करने गए बदमाशों ने छत से लगाई छलांग, लोगों ने एक को दबोचा,एक फरार

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मेरठ। मेरठ के शास्त्रीनगर स्थित एक अस्पताल की छत पर चोरी कर रहे दो बदमाशों की घेराबंदी हुई तो दोनों तीसरी मंजिल से कूद गए। एक बदमाश भाग निकला जबकि दूसरे के पैर में गंभीर चोट लगने से उसे पकड़ लिया गया। घायल चोर का उपचार कराया जा रहा है। पुलिस का कहना है कि आरोपी के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

एल ब्लॉक शास्त्रीनगर स्थित एक निजी अस्पताल में रात दो चोर चोरी करने के लिए घुस गए। दोनों तीसरी मंजिल पर पहुंचकर एसी का सामान खोल रहे थे। इसी दौरान अस्पताल के स्टाफ को भनक लग गई। शोर-शराबा होने दोनों चोर भागने लगे। पकड़े जाने के डर से दोनों बदमाशों ने पड़ोसी की एक मंजिला छत पर छलांग लगा दी।

 

एक चोर भाग गया जबकि दूसरा पैर में चोट लगने से भाग नहीं सका। स्टाफ ने बदमाश को पकड़कर पुलिस को सौंप दिया। पुलिस ने मौके से दो छत के पंखे, एक मीटर लंबी तांबे की पाइपलाइन, तीन सीसीटीवी कैमरे, दो आक्सीजन की बोतल बरामद किए।

 

पूछताछ में उसने अपना नाम विशाल शर्मा निवासी दुर्गापुरम कालोनी थाना मेडिकल बताया जबकि फरार बदमाश की पहचान नमन तोमर निवासी लोहिया नगर के रूप में हुई। इंस्पेक्टर केपी सिंह ने बताया कि फरार बदमाश की तलाश की जा रही है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय