Saturday, May 18, 2024

फिल्म अभिनेता नवाजुद्दीन बुढ़ाना पहुंचे ,एक भाई को लिया पुलिस ने हिरासत में, 3 भाइयों के नाम की प्रोपर्टी

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मुजफ्फरनगर।  फिल्म अभिनेता नवाजुद्दीन गुरुवार को मुजफ्फरनगर पहुंचे। उन्होंने अपनी करोड़ों रुपए की पुश्तैनी प्रॉपर्टी को तीन भाइयों के नाम कर दिया।नवाजुद्दीन ने अपनी मौजूदगी में जमीन, दुकान व मकान की वसीयत भी तीन भाइयों के नाम कर दी। इस दौरान उनके के भाई ने वहां हंगामा भी किया।

नवाजुद्दीन बुधवार को मुजफ्फरनगर के बुढ़ाना पहुंचे, वह यहां किसी फिल्म की शूटिंग के सिलसिले में नहीं बल्कि पारिवारिक काम से पहुंचे।  यहां बुढ़ाना रजिस्टार ऑफिस में उन्होंने अपनी पुश्तैनी संपत्ति का बंटवारा किया।  एक्टर ने करोड़ों की संपत्ति को तीन भाईयों के नाम कर दी, जिसमें जमीन, दुकान और मकान की वसीयत शामिल है।बताया जा रहा है कि उन्होंने अपने लिए बुढ़ाना की संपत्ति में कोई हिस्सा नहीं रखा है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

मशहूर फिल्म एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी बुधवार के दिन बुढ़ाना तहसील परिसर में स्थित सब रजिस्ट्रार कार्यालय में अपने मैनेजर अनूप पांडेय और मंझले भाई फैजुद्दीन सिद्दीकी के साथ पहुंचे। जहां पर उन्होंने सब रजिस्ट्रार पंकज कुमार जैन के समक्ष अपने पिता मरहूम नवाबुद्दीन सिद्दीकी की अपने हिस्से में आई सारी पैतृक संपत्ति की वसीयत अपने अन्य भाइयों एडवोकेट अलमाजुद्दीन सिद्दीकी, माजुद्दीन सिद्दीकी और मिनहाजुद्दीन सिद्दीकी के नाम कर दी।

जिसमें उन्होंने इस सम्पत्ति की पावर आफ अटार्नी अपने भाई एडवोकेट अलमाजुद्दीन सिद्दीकी के नाम की। इस दौरान उनके साथ उनके अधिवक्ता प्रशांत शर्मा के साथ साथ मोनू सरोहा एडवोकेट, एडवोकेट अचल सहरावत का सहयोग रहा। इस दौरान यहां पर वसीयत करने के दौरान उनके प्रशंसकों का जमावड़ा लग गया और उन्होंने अपने चहेते हीरो को अपने बीच देखकर उनके साथ फोटो और सेल्फी ली।

उनकी सुरक्षा के दौरान बुढ़ाना कोतवाली के एसएसआई शैलेन्द्र सिंह मय पुलिस बल के मौजूद रहे। उनके मंझले भाई फैजुद्दीन सिद्दीकी ने मीडिया को बताया कि बड़े भाई नवाजुद्दीन सिद्दीकी यहां पर अलमाजुद्दीन सिद्दीकी के नाम सिर्फ अपने हिस्से की संपत्ति की वसीयत और पावर आफ अटार्नी करने के लिए आए थे।

वे हैदराबाद से अपनी फिल्म की शूटिंग बीच में छोड़कर आज बुढ़ाना आए। वहीं दूसरी ओर उनके एक अन्य भाई अयाजुद्दीन सिद्दीकी ने अपने हिस्से की संपत्ति को लेकर हंगामा किया तो बुढ़ाना कोतवाल बृजेश कुमार शर्मा ने उनको शांत किया।

 इससे पूर्व अधिवक्ता के चेम्बर पर कागजात तैयार करते समय उनके भाई अयाजुद्दीन ने जमकर हंगामा किया और अपने भाई फैजुद्दीन को जमकर खरी खोटी सुनाई। मौके पर पहुंची पुलिस ने अयाजुद्दीन को हिरासत में ले लिया, बाद में सिने अभिनेता के जाने के बाद उन्हें छोड़ दिया गया।
सिने अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी बुधवार को अपने निर्धारित कार्यक्रम के अनुसार सीधे सब रजिस्ट्रार कार्यालय पहुंचे। सब रजिस्ट्रार कार्यालय में उनके अधिवक्ता भाई अलमासुद्दीन सिद्दीकी व फैजुद्दीन सिद्दीकी अपने अधिवक्ता प्रशांत शर्मा के साथ पहले से ही मौजूद थे। सब रजिस्ट्रार पंकज कुमार जैन ने अभिनेता नवाजुद्दीन को अपने पास की कुर्सी पर बैठाया। जहां पहले से तैयार दस्तावेजों पर हस्ताक्षर किए। कुछ ही देर में हुई कार्रवाई के बाद नवाजुद्दीन सिद्दीकी के साथ सब रजिस्ट्रार समेत स्टाफ व अधिवक्ताओं ने सेल्फी ली।
सब रजिस्ट्रार से कुछ मिनट की वार्ता के बाद अभिनेता बाहर निकले और अपनी कार में बैठकर रवाना हो गए। इस दौरान उन्होंने मीडिया से दूरी बनाए रखी। बाद में अधिवक्ता प्रशांत शर्मा के चैंबर में भाई फैजुद्दीन सिद्दीकी ने बताया कि उनके भाई नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने अपने हिस्से की पैतृक संपत्ति की पावर ऑफ अटॉर्नी अपने अधिवक्ता भाई अलमासुद्दीन के नाम की है।
इस संपत्ति के संबंध में सारे अधिकार उन्होनें अपने भाई को दे दिए। दूसरे दस्तावेज में उन्होनें अपनी पैतृक संपत्ति की वसीयत भी की है। वसीयत के अनुसार वे जब तक जीवित है, अपने हिस्से की पैतृक संपत्ति पर उनका अधिकार रहेगा। उनके बाद उनके हिस्से की संपत्ति अलमासुद्दीन सिद्दीकी, माजुद्दीन सिद्दीकी व मिनहाजुद्दीन सिद्दीकी के नाम हो जाएगी।
सब रजिस्ट्रार ने बातचीत में पूछा वसीयत का कारण
कागजात पर हस्ताक्षर करने के बाद जब सब रजिस्ट्रार पंकज जैन ने उनको वसीयत लिखने का कारण पूछा तो उन्होंने उन्हें हाथ जोड़कर कहा कि वह रोजाना हो रहे झगड़ो व पारिवारिक विवाद में उनका नाम जोड़ने से छुटकारा चाहते है। उन्होंने विवादों से अपने को दूर रखने के लिए अपना हिस्सा अपने भाइयों के नाम करने की बात कही।
भाई अयाजुद्दीन सिद्दीकी ने किया हंगामा, पुलिस ने लिया हिरासत में 
सिने अभिनेता के आने से पूर्व तहसील परिसर में सिने अभिनेता के भाई फैजुद्दीन सिद्दीकी अधिवक्ता प्रशांत शर्मा के साथ दस्तावेज तैयार कराने में व्यस्त थे। इस दौरान उनके दूसरे भाई अयाजुद्दीन सिद्दीकी चैंबर में पहुंच गए। उन्होंने फैजुद्दीन को खरी खोटी सुनानी आरम्भ कर दी। फैजुद्दीन द्वारा उनकी बातों पर कोई प्रतिक्रिया न किए जाने पर वह चैंबर के बाहर आकर हंगामा करने लगे। सूचना पर इंस्पेक्टर ब्रजेश कुमार शर्मा पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे। उन्होंने अयाजुद्दीन को समझने का प्रयास किया। उसके न मानने पर पुलिस  हिरासत में लेकर थाने ले आयी। इंस्पेक्टर ने थाने में अभिनेता के जाने के बाद अयाजुद्दीन को समझा बुझा कर छोड़ दिया।
सिने अभिनेता नवाजुद्दीन कई विवादों के चलते चर्चाओं में
 सिने अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने अपने भाईयों के नाम अपने हिस्से की पैतृक संपत्ति की है। आजकल वह पारिवारिक विवादों के चलते चर्चाओं में बने है। बुधवार को तहसील परिसर में सब रजिस्ट्रार कार्यालय पर पहुंचे अभिनेता ने पैतृक जमीन, दुकान व मकान में अपने हिस्से की वसीयत की। उससे पूर्व उनके भाई शमास ने ट्वीट कर नवाजुद्दीन सिद्दीकी को झूठा और ड्रामेबाज बताया था। उन्होंने कहा था कि नवाज 2012 में खरीदी गई अपनी जमीन की रजिस्ट्री कराने के लिए आ रहे हैं।  उन्होंने ट्वीट कर नवाजुद्दीन सिद्दीकी को झूठा और ड्रामेबाज बताया था,उन्होंने भाई की ओर इशारा करते हुए कहा था कि हर जगह ड्रामा, अपना हिस्सा दूसरों के नाम करवाओ, एक नई चाल।
इसके बाद दूसरे ट्वीट में बिना नाम लिखे लिखा था कि जानकारी के लिए बता दूं कि वह अपनी 2012 में खरीदी गई जमीन की रजिस्ट्ररी के लिए बुढ़ाना आ रहा है, ऐसा पहली बार नहीं है जब शमास ने अपने भाई पर आरोप लगाए, इससे पहले भी वह नवाज पर आरोप लगा चुके हैं हालांकि, अभिनेता के दूसरे छोटे भाई फैजुद़दीन सिद़दीकी ने शमास नवाब को गलत बताते हुए नवाज का समर्थन किया था।
अभिनेता का पत्नी से भी चल रहा है विवाद

आपको बता दे कि नवाजुद्दीन सिद्दीकी का पत्‍नी आलिया के साथ भी विवाद चल रहा है. उनकी पत्‍नी आलिया सिद्दीकी ने उन पर कई गंभीर आरोप लगाए हैं, हाल ही में एक्स वाइफ आलिया नवाजुद्दीन पर रेप का भी केस दर्ज कराया है,इतना ही नहीं आलिया ने कहा था कि नवाज उनसे उनके बच्चे छीनना चाहते हैं। पत्नी ने नवाजुद्दीन सिद्दीकी पर संपत्ति समेत कई अन्य गंभीर आरोप लगाए है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय