Saturday, May 18, 2024

लापता चल रहे युवक की हत्या का खुलासा, दोस्तों ने ही दिया पूरी वारदात को अंजाम

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मेरठ। रोहटा थानाक्षेत्र के गांव मीरपुर से लापता चल रहे मनोज शर्मा की हत्या चाकू से गोदकर उसके तीन दोस्तों ने की थी। पुलिस ने पूरी वारदात का खुलासा करते हुए आरोपी दोस्त को गिरफ्तार कर लिया है।

मेरठ के रोहटा थानाक्षेत्र के गांव मीरपुर से लापता चल रहे मनोज शर्मा की हत्या चाकू से गोदकर उसके तीन दोस्तों ने की थी। पुलिस ने गुरुवार को मनोज शर्मा की हत्या करने के आरोपी को गिरफ्तार कर उसके शव को कासमपुर क्षेत्र के एक खेत से बरामद कर लिया। शव को गड्ढा खोदकर गन्ने के खेत में दबाया गया था। घटना का कारण आरोपियों के साथ मृतक का कुछ दिनों पूर्व हुआ झगड़ा होना बताया जा रहा है। पुलिस घटना में फरार अन्य दो आरोपियों की गिरफ्तारी के प्रयास कर रही है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

जानकारी के अनुसार गांव मीरपुर थाना रोहटा निवासी राजकुमार पुत्र हरस्वरुप निवासी ग्राम का पुत्र मनोज शर्मा मेरठ बागपत मार्ग पर गांव पांचली में स्थित जानकी पेपर मिल में मशीन आपरेटर था।
परिजनों के अनुसार 21 जून को मनोज शर्मा पेपर मिल में डयूटी देने के बाद घर के लिये चला था, लेकिन घर नहीं पहुंचा। परिजनों ने मनोज शर्मा की तलाश शुरू की। कहीं सुराग नहीं मिलने पर मनोज शर्मा की गुमशुदगी की तहरीर रोहटा थानें में दी गई लेकिन पुलिस ने घटनास्थल जानी थाना क्षेत्र का बताकर रिपोर्ट दर्ज नहीं की।

पिता राजकुमार ने मनोज शर्मा की गुमशुदगी जानी थानें में 23 जून को दर्ज कराई। पुलिस द्वारा कार्यवाही न करने पर 28 जून को भाजपा नेता आकाश शर्मा के साथ परिजन अपनी शिकायत लेकर एसएसपी मेरठ से मिले।

शिकायत पर एसएसपी ने जानी थाना पुलिस को मनोज शर्मा का पता लगाने के सख्त निर्देश दिये। तब जाकर जानी थाना पुलिस ने मनोज शर्मा के मोबाइल की कॉल डिटेल निकलवाई। जिसमें मनोज शर्मा के मोबाइल पर आखरी कॉल उसके गांव के ही पवन पुत्र सुंदर गिरी की मिली। इसके बाद पुलिस ेन पूरे मामले का खुलासा कर दिया।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय