Saturday, May 18, 2024

नोएडा में थाना जारचा क्षेत्र में हुई हत्या का खुलासा, बड़े भाई की आदत से परेशान छोटे भाई ने की थी हत्या, चार गिरफ्तार,

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

नोएडा। थाना जारचा क्षेत्र में दो दिन पूर्व एक युवक की हत्या कर प्यावली नहर में शव मिलने के मामले में पुलिस ने आज मृतक के छोटे भाई सहित चार लोगों को गिरफ्तार किया है।

एडीसीपी ग्रेटर नोएडा अशोक कुमार ने बताया कि 6 नवंबर को थाना क्षेत्र में नहर में एक अज्ञात व्यक्ति का शव मिला था। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में यह बात सामने आई कि युवक की गला दबाकर हत्या की गई थी। मृतक की बुलेट मोटरसाइकिल मौके पर मिली थी।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

उन्होंने बताया कि जांच के दौरान पुलिस को पता चला कि मृतक का नाम आशुतोष उर्फ अंशु चौहान पुत्र रविंद्र चौहान है। वह ग्राम धूम मानिकपुर का रहने वाला है। उन्होंने बताया कि पुलिस ने इस मामले में हत्या की धारा में मुकदमा दर्ज जब जांच शुरू की तो पता चला कि उसकी हत्या उसके छोटे भाई ने की है।

उन्होंने बताया कि घटना के अनावरण के लिए पुलिस अधिकारियों द्वारा थाना जारचा की तीन टीमें लगाई गई थी। इलेक्ट्रॉनिक सर्विलांस में सीसीटीवी फुटेज की मदद से महज 07 घंटे के अंदर घटना में शामिल राहुल पुत्र रविंद्र चौहान, दीपक उर्फ विपिन पुत्र राजेंद्र सिंह, सुमित उर्फ बंटी तथा निशु पुत्र रामवीर को रानौली गेट से गिरफ्तार किया गया है।

अभियुक्तों की निशादेही पर घटना में प्रयुक्त आलाकत्ल व मृतक का मोबाइल फोन आदि बरामद हुए है। उन्होंने बताया कि पूछताछ के दौरान पुलिस को पता चला है कि मृतक शराब पीने का आदी था। वह शराब पीकर अपने भाई और मां के साथ मारपीट करता था। घटना वाले दिन भी उसने अपने भाई और मां के साथ मारपीट की थी।

मृतक के भाई राहुल ने अपनी मां को मौसी के घर भेज दिया, तथा अपने तीन साथियों के संग मिलकर आशुतोष की गला दबाकर हत्या की और शव को ठिकाने लगाने के उद्देश्य प्यावली नहर में फेंक दिया था।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय