Friday, July 5, 2024

शामली में नवनिर्वाचित चेयरमैन ने की अधिकारियों व कर्मचारियों के साथ बैठक

शामली। नगर पालिका परिषद शामली सभागार में नवनिर्वाचित चेयरमैन द्वारा अधिकारियों व कर्मचारियों की एक संयुक्त बैठक का आयोजन किया गया। जिसमें तय किया गया कि घोषणा पत्र के अनुसार नगर में सिटिजन चार्टर दोबारा लागू होगा और भ्रष्टाचार में लिप्त कर्मचारियों व अधिकारियों के खिलाफ कडी कार्यवाही की जायेगी।

बुधवार को नवनिर्वाचित चेयरमैन अरविन्द संगल की अध्यक्षता में नगर पालिका कार्यालय में एक बैठक का आयोजन किया गया। जिसमें नगर पालिका चेयरमैन अरविन्द संगल ने बताया कि पारदर्शिता रखने के लिए नगर पालिका के प्रत्येक कमरों व कार्यालय में सीसीटीवी कैमरे लगाये जायेगे। नगर पालिका को पूर्ण रूप से भ्रष्टाचार मुक्त बनाना है। यदि किसी भी नागरिक द्वारा प्रमाण के साथ भ्रष्टाचार की शिकायत की जायेगी तो कार्यवाही भी निश्चित होगी।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

उन्होने कहा कि नगर पालिका के अधिकारी व कर्मचारी बोर्ड की बैठक के लिए प्रस्ताव दे और विकास कार्यो में सहयोग करे। उन्होने अधिकारियों व कर्मचारियों से अनुरोध किया कि प्रत्येक हालत में 10 बजे तक डयूटी रजिस्टर मंे उपस्थिति दर्ज कराये। शिकायतों के निस्तारण के लिए शिकायत निर्वारण डेस्क बनाई जायेगी ताकि नगर पालिका में कोई भी शिकायत लेकर आने वाले नागरिक को भटकना न पडे और उसकी समस्या का समय से निस्तारण हो सके। शहर में होने वाले प्रत्येक विकास कार्यो से पहले नागरिक सूचना पत्र हर काल में जारी होगा। यदि किसी नागरिक द्वारा विकास कार्यो में कमी पाई जाती है तो तत्काल उस काम पर रोक लगाकर जांच कराई जाये।

इस अवसर पर सभासद राजीव गोयल, विनोद तोमर, प्रमोद कुमार, पंकज गुप्ता, सफाई इंस्पेक्टर आदेश सैनी, सफाई इंस्पेक्टर राखी यादव, प्रदीप कुमार, विशाल तोमर, श्रीकांत सिंह राणा, तेजपाल सिंह, अनिल कुमार शर्मा, लक्ष्मण सिंह, सुनील बंसल, संजीव निर्वाल, विनोद निर्वाल, अरूण काम्बोज आदि मौजूद रहे।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,098FansLike
5,351FollowersFollow
64,950SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय