Saturday, May 18, 2024

क्रांति सेना ने पात्रों को काशीराम आवास पर कब्जा दिलाने की उठाई मांग, अवैध कब्जा धारियों के खिलाफ किया प्रदर्शन

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मुजफ्फरनगर में क्रांति सेना कार्यकर्ताओं ने प्रदर्शन करते हुए कांशीराम आवासीय कॉलोनी में अवैध कब्जाधारकों को बेदखल किए जाने की मांग की। कलेक्ट्रेट में प्रदर्शन करते हुए क्रांति सेना कार्यकर्ताओं ने अपर जिलाधिकारी को एक ज्ञापन सौंपा। जिसके माध्यम से पात्रों को काशीराम आवास आवंटित किए जाने की मांग की गई।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

मुजफ्फरनगर में शासन की ओर से आवास विकास तथा खांजापुर में आवासीय कॉलोनी का निर्माण कराया गया है। काफी दिनों से शिकायत मिल रही है कि दोनों कालोनियों में अपात्र लोगों ने आवासों पर कब्जा किया हुआ है। कुछ माह पहले जिला प्रशासन ने इस मामले की जांच कराते हुए कई आवासों का आवंटन निरस्त किया था। निरस्त आवंटन के सापेक्ष आवास खाली कराकर उनका आवंटन पात्रों को किया जाना था।

इस मामले में कार्रवाई करते हुए जिला प्रशासन की ओर से एक निरस्त आवास के सापेक्ष पात्र को आवंटन किया गया था। जब पात्र व्यक्ति काशीराम आवास पहुंचा तो उसे वहां पहले से मौजूद लोगों ने घुसने नहीं दिया। इस मामले की शिकायत क्रांति सेना ने जिला प्रशासन से की थी।

आवंटन होने के बावजूद काशीराम आवास में पात्र व्यक्ति को कब्जा नहीं दिया जा रहा। जिसके विरोध में क्रांति सेना ने बुधवार को कलेक्ट्रेट में प्रदर्शन करते हुए अपर जिलाधिकारी को ज्ञापन सौंपा। क्रांति सेना प्रदेश सचिव मनोज सैनी ने मांग की की अपात्रों को कांशीराम आवासीय कॉलोनी से बाहर निकाला जाए।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय