Tuesday, June 25, 2024

रालोद छात्र सभा के नेताओं ने बृजभूषण शरण सिंह का किया पुतला दहन, पुलिस ने रालोद नेताओं को किया गिरफ्तार

मुजफ्फरनगर। विश्वकर्मा चौक पर रालोद छात्र सभा के नेताओं ने कुश्ती संघ के अध्यक्ष बृजभूषण का पुतला फूंका, पुलिस के साथ झड़प हो गई। इस दौरान आधा दर्जन से अधिक रालोद नेताओं को थाना नई मंडी पुलिस ने हिरासत में लिया। भारतीय कुश्ती संघ के अध्यक्ष ब्रिज भूषण शरण सिंह के पुतले में लगी आग से थाना नई मंडी की गांधी कालोनी पुलिस चौकी इंचार्ज एसआई अनिल कुमार भी झुलसे गए।

जनपद के विश्वकर्मा चौक पर रालोद छात्र सभा सहित अन्य नेताओं के द्वारा बृजभूषण का पुतला जलाया गया जहां पर मौके पर पहुंची पुलिस के साथ उनकी झड़प भी हुई और आधा दर्जन से अधिक लोगों को हिरासत में ले लिया। जहां पर पुलिस और रालोद नेताओं की जमकर झड़प हुई।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

आपको बता दें कि लगातार महिला पहलवानों के द्वारा बृजभूषण के खिलाफ मोर्चा खुला हुआ है और लगातार रालोद कार्यकर्ता भी बृज भूषण के खिलाफ मुकदमा दर्ज होने के बाद कार्रवाई की मांग कर रहे हैं। इसको लेकर बुधवार को रालोद कार्यकर्ताओं के द्वारा विश्वकर्मा चौक पर बृज भूषण का पुतला फूंका गया जहां पर उनकी पुलिस से झड़प हुई झड़प के दौरान पुलिस ने आधा दर्जन से अधिक लोगों को हिरासत में ले लिया है और थाने ले गई वहीं पुलिस अग्रिम कार्रवाई में जुट गई है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,329FollowersFollow
60,365SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय