Thursday, July 4, 2024

शामली में मूशलाधार बारिश के बाद पूरा शहर हुआ जलमग्न, सड़कों पर फैली गंदगी

शामली। बुधवार को हुई मूशलाधार बारिश के बाद पूरे शहर में जगह जगह जलभराव होने से नागरिकों को दिक्कतों का सामना करना पडा। नाले और नालियों की साफ सफाई न होने से कूडा करकट सडकों पर फैल गया और लोगों को गंदे पानी से होकर गुजरना पडा।

बुधवार सवेरे आसमान में बादल छाये हुए थे। ठंडी हवाओं के चलने से लोगों को उसम भरी गर्मी से राहत मिल सकी और लोगों ने अनुमान लगाया कि मूशलाधार बारिश होगी, लेकिन अचानक मौसम पूरी तरह से साफ हो गया। दोपहर बाद आसमान में एक बार फिर काले बादल छा गए और मूशलाधार बारिश शुरू हो गई।  नालियों की निकला कूडा करकट भी सडकों पर फैल गया, जिससे लोगों को गंदगी से होकर गुजरना पडा।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

नागरिकों का कहना था कि नगर पालिका कर्मचारियों द्वारा लिंक नाले की साफ सफाई कराई गई, लेकिन गली मौहल्लों और बाजारों की नालियांे की साफ सफाई नही कराई गई, जिस कारण नालियां अटी पडी रही और पानी सडकों पर फैल गई। लिंक नाला भी ओवर फ्लो होकर चलता रहा, जिस कारण आसपास मौहल्लों में जलभराव की समस्या का सामना करना पडा। बुधवार को हुई मूशलाधार बारिश के बाद निकली तेज धूप के कारण अचानक उसम पैदा हो गई।

तेज गर्मी के साथ तेज धूप के कारण लोेगों को परेशानियों का सामना करना पडा। हालाकि बाद में आसमान में बादल छाये रहे और ठंडी हवाओं के चलने से मौसम सुहावना हो गया और लोगों को गर्मी से निजात मिल सकी। उसम भरी गर्मी से राहत पाने के लिए छोटे बच्चे और महिलाऐं बारिश में नहाते भी नजर आये।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,098FansLike
5,351FollowersFollow
64,950SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय