Monday, May 6, 2024

मुज़फ़्फ़रनगर में लूट की वारदात का किया खुलासा…पैरोल पर जेल से बाहर आए बदमाश ने कार सवार परिवार को लूटा था

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

खतौली। पैरोल पर जेल से बाहर आए बदमाश ने अपने गैंगस्टर साथी बदमाश के साथ मिलकर स्कार्पियों कार सवार परिवार को अपनी लूट का शिकार बनाया था। रतनपुरी पुलिस ने लूट की वारदात का खुलासा करके एक बदमाश को जेल रवाना किया है। बीती 15 अगस्त को हाईवे स्थित केएफसी रेस्टोरेंट के सामने दो बदमाशों ने स्कर्पियों कार द्वारा दिल्ली से हरिद्वार जा रहे नजफगढ़ दिल्ली निवासी नवीन पुत्र कैलाश के परिवार को तमंचे से आतंकित करके लूट लिया था।

पीडि़त कैलाश ने बदमाशों द्वारा सोने की अंगूठी, चैन, कंगन के अलावा पच्चीस हज़ार की नगदी लूट लेने की तहरीर रतनपुरी थाने में दी थी। अज्ञात में मुकदमा दर्ज कर पुलिस ने पतारसी सुरागरसी के माध्यम से बदमाशों की धरपकड़ हेतु भागदौड़ शुरू कर दी थी।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

रविवार को रतनपुरी थाने में आयोजित प्रेसवार्ता में एसपी देहात अतुल श्रीवास्तव, सीओ बुढ़ाना गौरव हिमांशु व प्रभारी निरीक्षक पंकज रॉय ने जानकारी देते हुए बताया कि मुखबिर द्वारा लूट में शामिल रहे एक बदमाश के गंग नहर सठेड़ी के अंडर पास पुल के पास किसी वारदात को अंजाम देने की फिराक में खड़े होने की सटीक सूचना पर की गई कार्यवाही में एक संदिग्ध को हिरासत में लेकर की गई जामा तलाशी में इसकी अंटी से छुरा व जेब से सोने की अंगूठी, चैन और सात हज़ार की नगदी बरामद हुई।

पूछताछ में गिरफ्तार अभियुक्त ने अपना नाम शहाबुद्दीन पुत्र यासीन निवासी मोहल्ला बाड़ा कस्बा लावड़ थाना इंचौली जनपद मेरठ बताकर बरामद सोने की अंगूठी, चैन व नगदी को बीती 15 अगस्त को हाईवे पर स्कार्पियो गाड़ी सवार परिवार से लूटने की स्वीकारोक्ति करके अपने साथ लूट में शामिल रहे बदमाश का नाम कलीम पुत्र यासीन निवासी मोहल्ला सद्दीकनगर कस्बा खतौली बताया।

प्रभारी निरीक्षक पंकज रॉय ने बताया कि गिरफ्तार बदमाश शाहबुद्दीन शातिर किस्म का अपराधी है। वर्ष 1995 में फिरौती के लिए किए गए अपहरण की वारदात को अंजाम देने  के अभियोग में आजीवन कारावास की सजा पाया अभियुक्त शाहबुद्दीन वर्तमान में पैरोल पर जेल से बाहर आया हुआ था।

उन्होंने बताया कि अभियुक्त शाहबुद्दीन के विरुद्ध इंचौली थाने में लूट, डकैती, हत्या का प्रयास, आर्म्स ऐक्ट, गैंगस्टर ऐक्ट के लगभग एक दर्जन मुकदमे दर्ज हैं। लूट में शामिल रहा दूसरा अभियुक्त कलीम खतौली थाने में दर्ज गैंगस्टर ऐक्ट के मुकदमे में बीते दिनों अदालत में आत्मसमर्पण करके जेल चला गया। प्रभारी निरीक्षक पंकज रॉय ने बताया कि कलीम का रिमांड लेकर इससे लूटे गए कंगन और बाकी नगदी बरामद की जायेगी। प्रभारी निरीक्षक पंकज रॉय के नेतृत्व मे गुडवर्क करने वाली टीम में एसआई बालिस्टर त्यागी, कांस्टेबल रवि कुमार, मनीष शामिल रहे।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय