Sunday, May 19, 2024

विराट कोहली जितने बनाएंगे रन, मुज़फ्फरनगर में चिकन बिरयानी पर मिलेगी उतने प्रतिशत ही छूट !

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मुजफ्फऱऩगर। नगर में टीम इंडिया के फैन और एक नॉनवेज होटल संचालक ने विराट कोहली के रन बनाने पर विशेष ऑफर निकाला। मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में जहां विराट कोहली रन बनाते गए, वहीं होटल पर ग्राहकों को चिकन बिरयानी में छूट मिलती गई।

मुजफ्फरनगर में टीम इंडिया के सितारे विराट कोहली के फैन और शहर के नॉनवेज होटल संचालक ने विशेष ऑफर निकाला। श्रीलंका के खिलाफ कोहली जितने रन बनाएंगे, ग्राहकों को खाने में उतने प्रतिशत ही छूट मिलेगी। कोहली 88 रन बनाकर आउट हुए तो यहां पर ग्राहकों को इतने प्रतिशत ही छूट मिली।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

विश्व कप में बृहस्पतिवार को भारत और श्रीलंका के बीच हुए मुकाबले में विराट कोहली के फैन नॉनवेज होटल संचालक राशिद कुरैशी ने विशेष ऑफर निकाला। उनका कहना था कि श्रीलंका के बीच चल रहे मुकाबले में विराट कोहली जितने रन बनाएंगे, ग्राहकों को चिकन बिरयानी की प्लेट पर उतने प्रतिशत की छूट दी जाएगी। होटल संचालक ने बताया कि पहले दिन 188 लोगों ने चिकन बिरयानी की प्लेट बुक कराई थी। वैसे तो वह 60 रुपये की प्लेट देते है, लेकिन विराट कोहली ने 88 रन बनाए हैं, तो इस हिसाब से अब वह बुकिंग करने वाले ग्राहक को 7.25 रुपये की प्लेट दे रहे हैं।

बुकिंग कराने वाले ग्राहक खाने के लिए पहुंचे। उन्होंने कहा कि जब तक विश्व कप चलेंगे और इंडिया खेलेगी, तब तक यह ऑफर जारी रहेगा। विराट कोहली के आउट होने तक जो लोग बुकिंग कराएंगे, उन्हें ऑफर का लाभ दिया जाएगा। उन्होंने बताया कि फाइनल में अगर भारत जीतता है, तो मुफ्त का ऑफर भी शुरू करेंगे।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय