Friday, May 3, 2024

नोएडा में चचेरे भाई की  लाठी-डंडों से  पीट-पीटकर की हत्या

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

नोएडा। थाना जेवर क्षेत्र के झुप्पा गांव में आज तड़के 3.30 बजे के करीब एक व्यक्ति की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई। हत्या का आरोप उसके चचेरे भाई और उसकी पत्नी पर लगा है। मौके पर पहुंची पुलिस मामले की जांच कर रही है। बताया जाता है कि पैसे के लेनदेन को लेकर यह घटना हुई है।

पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि थाना जेवर क्षेत्र के अंतर्गत झुप्पा गांव में आज तड़के 3.30 बजे के करीब चंद्रशेखर पुत्र रतिराम उम्र 35 वर्ष जाति जाटव की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई। उन्होंने बताया कि मृतक का शव उसके चचेरे भाई भिक्की पुत्र समय सिंह के घर के गेट पर मिला है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

पुलिस ने भिक्की को हिरासत में लेकर पूछताछ किया तो उसने बताया कि चंद्रशेखर व एक अन्य व्यक्ति मोटरसाइकिल पर सवार होकर रात्रि 3.30 बजे के करीब उसे मारने के लिए उसके घर पर आए थे। भिक्की और उसकी पत्नी पत्नी बबीता ने मृतक चंद्रशेखर को लाठी-डंडों से जमकर पीटा जिसकी वजह से उसकी मौत हो गई। मृतक की मोटरसाइकिल भिक्की के घर के दरवाजे पर खड़ी है।

उन्होंने बताया कि भिक्की ने मृतक चंद्रशेखर से कुछ रुपए उधार लिए थे। वह उससे पैसे मांग रहा था। इस बात को लेकर दोनों पक्षों में विवाद था। चंद्रशेखर उसकी हत्या करने की लगातार धमकी दे रहा था। उन्होंने बताया कि जांच के दौरान पुलिस को पता चला है कि मृतक चंद्रशेखर उसका भाई प्रमोद दोनों गांव की संपत्ति को बेचकर दिल्ली के छतरपुर में रह रहे थे। मृतक के माता-पिता की पहले ही मृत्यु हो चुकी है। उन्होंने बताया कि मृतक के भाई से संपर्क किया जा रहा है। मृतक का कोई नजदीकी परिवार का सदस्य गांव में नहीं है। उन्होंने बताया कि फॉरेंसिंग टीम मौके पर है। आरोपी भिक्की और उसकी पत्नी से पूछताछ की जा रही है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय