Friday, May 17, 2024

आईएएस अफसर की बहन के घर हुई चोरी तो पुलिस ने दिखाई तेज़ी, 6 चोर किये गिरफ्तार, एक को गोली मारी

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

नोएडा । राष्ट्रीय राजधानी क्षेत्र में रहने वाले लोगों के घरों से चोरी करने वाले 6 बदमाशों को थाना सेक्टर-24 पुलिस और स्वाट टीम ने आज सुबह को एक संयुक्त मुठभेड़ के दौरान गिरफ्तार किया है। पुलिस द्वारा चलाई गई गोली एक बदमाश के पैर में लगी है। इन बदमाशों ने सेक्टर 12 में रहने वाले एक वरिष्ठ आईएएस अधिकारी के रिश्तेदार के घर से 20 जुलाई को नगदी व कीमती सामान चोरी किया था। चोरी से पीड़ित परिवार देश के गृह सचिव अजय भल्ला की बहन का बताया जाता है।

पुलिस उपायुक्त (जोन प्रथम) हरीश चंदर ने बताया कि सेक्टर 12 में रहने वाले राघव सचदेवा के घर से 20 जुलाई की रात को सवा लाख रुपए की नगदी,4 मोबाइल फोन आदि चोरी हुआ था। इस मामले में उन्होंने थाना सेक्टर 24 पुलिस से शिकायत की थी। उन्होंने बताया कि घटना की रिपोर्ट दर्ज कर मामले की जांच कर रही पुलिस ने आज सुबह को एक मुठभेड़ के दौरान 6 बदमाशों को गिरफ्तार किया है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

उन्होंने बताया कि बदमाशों ने पुलिस पार्टी पर जान से मारने की नियत से गोली चलाई। जवाबी कार्रवाई करते हुए पुलिस ने भी गोली चलाई। पुलिस द्वारा चलाई गई गोली एक बदमाश रियासत अली पुत्र हामिद के पैर में लगी है। उन्होंने बताया कि इसके अन्य साथी आरिफ पुत्र शौकीन, आरिफ पुत्र मल्हन खान, आकिल पुत्र जरीन, कमल यादव तथा शहजाद को गिरफ्तार किया गया है। उन्होंने बताया कि इनके कब्जे से पुलिस ने घटना में प्रयुक्त होने वाली दो चोरी की मोटरसाइकिल, एक पिस्टल, कारतूस, एक देसी तमंचा, ताला और जाली काटने के औजार, ड्रिल मशीन, चोरी की हुई हाथ की तीन घड़ी, 36 चांदी के सिक्के, 6 मोबाइल फोन, 80 हजार रुपए नगद आदि बरामद किया है।

उन्होंने बताया कि इन चोरों ने पूछताछ के दौरान पुलिस को बताया कि उन्होंने राष्ट्रीय राजधानी क्षेत्र के पाॅश सेक्टर में रहने वाले दर्जनों लोगों के घर से चोरी की है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय