Wednesday, March 27, 2024

किसान यूनियन के पदाधिकारियों ने किसानों की समस्याओं को लेकर सीएम के नाम डीएम को सौंपा ज्ञापन

शामली। जनपद की कलेक्ट्रेट पहुंचे किसान यूनियन के पदाधिकारियों ने मुखमंत्री के नाम डीएम को 3 सूत्रीय मांगो का ज्ञापन सौंपा।जिसमे गन्ना भुगतान ,मुफ्त बिजली और आवारा पशुओं से निजात दिलाए जाने की मांग की गई है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

आपको बता दें कि सोमवार को किसान यूनियन के राष्ट्रीय अध्यक्ष सवित मालिक के नेतृत्व में दर्जनों की संख्या में संगठन के पदाधिकारी और कार्यकर्ता कलेक्ट्रेट पहुंचे।जहा उन्होंने प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के नाम जिला अधिकारी को एक ज्ञापन सौंपा।ज्ञापन में अवगत कराया गया है की शामली जनपद की सभी तीनो शुगर मिल गन्ना बकाया भुगतान समय से नही दे रहे है और अभी भी शुगर मिलों पर किसानों का गन्ना बकाया भुगतान बाकी है।जिसके चलते किसानो को आर्थिक समस्या से झूंझना पड़ रहा है।

साथ ही सरकार द्वारा किसानों को किए गए मुफ्त बिजली के वायदे को निभाने की बात भी कही गई है इसके अलावा दिन प्रतिदिन बढ़ रही आवारा पशुओं की संख्या से भी किसानों को फसलों के नुकसान का सामना करना पड़ रहा है और दिन रात आवारा पशुओं के लिए खेतो में पहरा देना पड़ता है।किसान यूनियन ने प्रदेश सरकार से उक्त सभी समस्याओं से किसानो को निजात दिलाए जाने की मांग की है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
42,811SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय