Saturday, July 6, 2024

शामली में माध्यमिक वित्तविहीन विद्यालय महासभा के पदाधिकारी ने डीएम को सौंपा 6 सूत्रीय समस्याओं का ज्ञापन 

शामली। जनपद की कलेक्ट्रेट पहुंचे माध्यमिक वित्तविहीन विद्यालय महासभा के पदाधिकारियों ने जिलाधिकारी को 6 सूत्रीयों समस्याओं का एक ज्ञापन सोपा। जिसमें समस्त समस्याओं के निराकरण हेतु समय-समय पर जिला प्रशासन द्वारा बैठक बुलाई जाने की मांग की गई है।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

आपको बता दें कि सोमवार को माध्यमिक वितविहीन विद्यालय महासभा के प्रदेश संगठन मंत्री रामपाल सिंह जांगड़ा अन्य पदाधिकारी के साथ कलेक्ट्रेट पहुंचे। जहा उन्होंने जिलाधिकारी को ज्ञापन देते हुए बताया कि माध्यमिक विद्यालयों के प्रधानाचार्य के समूह कों कई प्रकार की समस्याएं आ रही है।

 

जैसे छात्रवृत्ति पोर्टल का कार्य न करना, यू डाइस पर पासवर्ड रिसेट करके प्रोफाइल के साथ छेड़छाड़ करना, अवशेष विद्यालय कों 2 वर्ष से यू डाइस नंबर उपलब्ध न करना, यू डाइस पर सभी छात्रों का ब्लड ग्रुप चढ़ता है, लेकिन प्रत्येक विद्यालय में कैंप लगाकर ब्लड ग्रुप की जांच करना,  शिक्षक डाटा चोरी जैसे मामलों में कोई कार्रवाई न होना, इसी तरह की अनेको समस्याओं से जूझ रहे माध्यमिक शिक्षा विद्यालय के प्रधानाचार्य व बच्चों की समस्याओं की निवारण हेतु जिला प्रशासन द्वारा एक बैठक आयोजित किए जाने की मांग की गई है।

 

जैसे शहर के अन्य सामाजिक संगठनों से जिला प्रशासन मीटिंग करता रहता है। इस तर्क पर जिला प्रशासन वित्तविहीन शिक्षकों से समय-समय पर और उनकी समस्याओं का निस्तारण कराई।

 

Related Articles

STAY CONNECTED

74,098FansLike
5,351FollowersFollow
64,950SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय