Friday, July 5, 2024

शामली में पुलिस ने मुठभेड़ के दौरान दो बाइक लुटेरे को चखाया पीतल, कब्जे से अवैध तमंचे व बाइक बरामद

शामली। जनपद में पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ होने की खबर सामने आई है। जहां पुलिस ने आत्मरक्षक की गई फायरिंग के दौरान दोनों बदमाशों को पीतल चखाते हुए घायल कर दिया। बताया जा रहा है कि दोनों बदमाशों के द्वारा बाइक लूट की घटना पारित की गई थी। पुलिस ने पकड़े गए बदमाशों के पास से अवैध असलाह और घटना में प्रयुक्त बाइक बरामद की है। पुलिस ने घायल बदमाशों को अस्पताल में भर्ती करते हुए वैधानिक कार्रवाई शुरू कर दी है।

आपको बता दें कि बाबरी थाना क्षेत्र के बीती दो माह पूर्व कस्बा बनत निवासी विंदर सिंह के साथ बाबरी थाना क्षेत्र के गांव खेड़ी बैरागी के पास चार अज्ञात बदमाशों द्वारा बाइक लूट की घटना करित की गई थी। इसके संबंध में पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर बदमाशों की तलाश शुरू कर दी थी। जिसमें एक बाल अपचारि कों पूर्व में भी जेल भेजा जा चुका है। जहां गत रात्रि पुलिस को उक्त लूट की वारदात को अंजाम देने वाले बदमाशों के संबंध में सूचना मिली तो पुलिस व एसओजी टीम ने अपना जाल बिछा दिया।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

पुलिस को खुद से गिरता देख बदमाशों ने फायरिंग शुरू कर दी। जिसमें जवाबी फायरिंग करते हुए पुलिस ने हमेशा की तरह दो बदमाशों को भी लंगड़ा कर दिया। जिसके बाद पुलिस ने दोनों बदमाशों को उपचार हेतु अस्पताल में भर्ती कराया। पुलिस ने पकड़े गए तो बदमाशों के पास से दो अवैध तमंचे, तीन जिंदा कारतूस, चार खोखा कारतूस और घटना में प्रयुक्त बाइक भी बरामद की है। पुलिस द्वारा की गई पूछताछ के दौरान पकड़े गए बदमाशों ने अपने नाम हेमंत निवासी कस्बा बनत थाना आदर्श मंडी व रोहित निवासी गांव फतेहपुर थाना बाबरी जनपद शामली बताए हैं। पकड़े गए बदमाशों का पूर्व में भी  लंबा चौड़ा आपराधिक इतिहास है। पुलिस ने दोनों बदमाशों के खिलाफ वैधानिक कार्रवाई शुरू कर दी है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,098FansLike
5,351FollowersFollow
64,950SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय