Wednesday, July 3, 2024

मुझे असत्य ठहराने वाले को फल मिल गया: निरंजन ज्योति

नयी दिल्ली। केन्द्रीय ग्रामीण विकास राज्य मंत्री साध्वी निरंजन ज्योति ने मंगलवार को लोकसभा में कहा कि तृणमूल कांग्रेस के सांसदों के एक दल से पिछले दिनों अपने मंत्रालय में समय देकर भी न मिलने के आरोप को निराधार एवं राजनीति से प्रेरित बताते हुये कहा कि यह असत्य आरोप लगाने वाले को सजा मिल गयी है।

साध्वी निरंजन ज्योति ने अपने मंत्रालय से संबंधित पूरक सवालों का जवाब देते हुये तृणमूल कांग्रेस के आरोपों के बारे में कहा कि वह घटना के दिन अपने कार्यालय में शाम छह बजे से रात साढ़े आठ बजे तक इंतजार करती रहीं लेकिन कोई भी सांसद उनसे मिलने नहीं आया। राजनीतिक रोटियां सेंकने के लिये उनके विरुद्ध निराधार आरोप लगाये जा रहे हैं।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

उन्होंने कहा कि उनके विरुद्ध दुष्प्रचार के लिये यह सब किया गया। उन्होंने कहा, “ तृणमूल कांग्रेस सांसद आरोप लगा रहे हैं कि मंत्री महोदया असत्य बोल रही हैं, मुझे असत्य बोलने वाला बताया जा रहा है। मैं संत हूं और मुझे असत्य बोलने वाला कहने वाले सांसद को इसका परिणाम मिल गया। ” उनका इशारा इस समय विवादों में घिरी सांसद महुआ मोइत्रा की ओर था जिन्हें पैसा लेकर सवाल पूछने के आरोप में हाल ही में आचार समिति ने तलब किया था।

इससे पहले इसी पार्टी के सुदीप बंधोपाध्याय ने कहा कि पश्चिम बंगाल में कुछ जगहों पर महात्मा गांधी राष्ट्रीय ग्रामीण रोजगार गारंटी योजना (मनरेगा) के तहत किये जा रहे कार्यों में कुछ गड़बड़ियां हो सकती हैं लेकिन दो वर्ष से पूरे राज्य की मनरेगा राशि केन्द्र द्वारा रोकी जा रही है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,098FansLike
5,351FollowersFollow
64,950SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय