Thursday, June 27, 2024

नोएडा में बैडमिंटन खेल रहा व्यक्ति अचानक कोर्ट में गिरा, फैक्ट्री का मालिक था, हार्ट अटैक से हुई मौत

नोएडा | नोएडा में शनिवार को सेक्टर-21ए में स्टेडियम के बैडमिंटन कोर्ट में 52 साल का एक व्यक्ति खेलते समय गिर गया। स्टाफ के लोगों ने दौड़कर उसे उठाया और तुरंत डॉक्टर को बुलाया। डॉक्टर ने सीपीआर देने का प्रयास किया। कई बार चेस्ट दबाया गया। कोई हलचल नहीं होने पर व्यक्ति को पास के मेट्रो अस्पताल लेकर जाया गया, यहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

डॉक्टरों ने बताया कि व्यक्ति की मौत हार्ट अटैक की वजह से हुई। व्यक्ति का नाम महेंद्र शर्मा है, उसकी उम्र 52 साल थी। वह सेक्टर-55 में रहता था। वह अक्सर नोएडा स्टेडियम में खेलने जाया करता था।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

जिला बैडमिंटन एसोसिएशन के सचिव आनंद खरे ने बताया, “महेंद्र शर्मा सुबह अपने समय पर खेलने आए थे। उन्होंने कोर्ट चार पर तीन गेम खेले। इसके बाद उन्हें कुछ परेशानी हुई। वह पिछले पांच सालों से नोएडा के स्टेडियम में खेल रहे थे। सुबह सात से आठ बजे के स्लॉट में खेलते थे। ये बिजनेसमैन थे। इनकी नोएडा के सेक्टर-11 में प्लास्टिंग मोल्डिंग की फैक्ट्री है।”

हार्ट अटैक आने पर जब महेंद्र शर्मा की स्थिति बिगड़ने लगी, तब उन्हें बैठाकर पानी पिलाया गया। स्थिति बिगड़ते देख वहां पास के कोर्ट पर बैडमिंटन खेल रहे मेट्रो अस्पताल के डॉक्टर संदीप कवल ने उन्हें प्राथमिक उपचार देने के बाद एम्बुलेंस बुलाकर अस्पताल में भर्ती कराया। यहां करीब 4 घंटे बाद उपचार के दौरान उसने दम तोड़ दिया।

पुलिस के मीडिया सेल ने बताया कि थाने में इस तरह का कोई मामला सामने नहीं आया है। वीडियो वायरल होने के बाद ही यह जानकारी मिली है। अब इसकी जांच की जा रही है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,329FollowersFollow
60,365SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय