Friday, May 17, 2024

सहारनपुर में ज्ञानवापी मामले को लेकर पुलिस प्रशासन रहा पूरी तरह मुस्तैद

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

सहारनपुर। ज्ञानवापी मामले को लेकर मुस्लिम पक्ष द्वारा वाराणसी में बाजार बंद करने को लेकर आज यहां भी पुलिस प्रशासनिक अधिकारी अलर्ट मोड़ पर नजर आयेे। जनपद की जामा मस्जिद समेत कई मस्जिदों पर पुलिस प्रशासन ने भारी पुलिस फोर्स तैनात कर रखा था। मुस्लिम समाज के लोगों ने आज शांति पूर्ण ढंग से नमाज अदा की, जिसके बाद जिला प्रशासन ने भी राहत की सांस ली।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

गौरतलब रहे कि ज्ञानवापी मामले को लेकर मुस्लिम पक्ष द्वारा आज बाजार बंद करने की घोषणा की गयी थी। शहर में कोई अप्रिय घटना न घटित हो, इसके लिए पुलिस प्रशासन पूरी तरह मुस्तैद रहा और जगह-जगह मस्जिदों पर भारी पुलिस फोर्स तैनात किया गया, ताकि किसी भी तरह का कोई मामला घटित ना हो। सहारनपुर में जामा मस्जिद समेत सभी मस्जिदों पर आज जुम्मे की नमाज शांति पूर्ण ढंग से अदा की गई।

 

 

मुस्लिम धर्मगुरु कारी इश्हाक गोरा ने कहा कि सहारनपुर अमन चैन से रहने वालो का शहर है। सभी लोगों ने अमन चैन की दुआ की है और अपने घर को चले गए हैं। जहां कहीं कुछ हो रहा है वह उनका मामला है। सहारनपुर में सब अमन चैन से है  और ज्ञानवापी मामला कोर्ट में है और हम कोर्ट के आदेश का पालन करने वाले लोग हैं। जो भी कोर्ट का फैसला होगा, वह हम सभी को मंजूर होगा।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय