Friday, May 10, 2024

कभी गोद में उठाया तो कभी किया Kiss.., प्रिंसिपल का स्टूडेंट के साथ रोमांटिक फोटोशूट, मच गया बवाल

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

चिक्काबल्लापुर, (कर्नाटक)। कर्नाटक शिक्षा विभाग ने छात्रों के टूर के दौरान 10वीं कक्षा के एक छात्र के साथ रोमांटिक फोटोशूट कराने वाली एक सरकारी स्कूल की प्रधानाध्यापिका को शुक्रवार को निलंबित कर दिया।

चिक्कबल्लापुर जिले के चिंतामणि तालुक में अभिभावकों की शिकायत पर  ब्लॉक शिक्षा अधिकारी वी. उमादेवी ने जांच के लिए स्कूल का दौरा किया। जानकारी और बयान इकट्ठा करने के बाद उन्होंने एक रिपोर्ट सौंपी थी, जिसके आधार पर पब्लिक इंस्ट्रक्शन के उप निदेशक बैलाजिनप्पा ने निलंबन आदेश जारी किया।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

सूत्रों ने कहा कि प्रधानाध्यापिका ने दावा किया कि उसका छात्र के साथ “मां-बेटे” का रिश्ता था। छात्र और शिक्षक दोनों ने दावा किया था कि तस्वीरें निजी थीं, लेकिन लीक हो गईं, जिससे एक बड़ा विवाद पैदा हो गया।

यह घटना तब हुई जब चिक्काबल्लापुर जिले के चिंतामणि तालुक के एक गांव के सरकारी स्कूल के छात्र ट्रिप पर थे। छात्र के माता-पिता ने भी रोमांटिक फोटोशूट के बारे में पता चलने पर हैरानी व्यक्त की है। जवाब में, उन्होंने तुरंत स्कूल में प्रधानाध्यापिका से बात की और ब्लॉक शिक्षा अधिकारी (बीईओ) के पास शिकायत दर्ज की और उनके व्यवहार की व्यापक जांच का आग्रह किया। अभिभावक ने त्वरित कार्रवाई की मांग की गई है।

तस्वीरों में छात्र और प्रधानाध्यापिका कई तरह के आपत्तिजनक पोज देते नजर आ रहे हैं। छात्र उसके गालों पर चूमता और उसकी साड़ी खींचता नजर आ रहा है। वह टीचर को गोद में उठाते भी नजर आ रहा है। वीडियो में प्रधानाध्यापिका छात्र को गले लगाते हुए और उसके साथ रोमांटिक व्यवहार करते हुए भी नजर आ रही हैं। यह घटना तब हुई जब एक गांव के सरकारी स्कूल के छात्र टूर पर थे।

फोटोशूट के दौरान स्टूडेंट कभी प्रिंसिपल को किस कर रहा है, कभी उनकी साड़ी को पकड़े हुए है। विभिन्न मीडिया रिपोर्टों के अनुसार, प्रधानाध्यापिका पर एसएसएलसी में पढ़ने वाले नाबालिग लड़के के साथ अनुचित व्यवहार का आरोप है, क्योंकि उसने कथित तौर पर ट्रिप के दौरान अपने मोबाइल फोन पर उसके साथ थोड़े इंटीमेट फोटोशूट करवाए थे।

अभिभावकों ने प्रधानाध्यापिका के खिलाफ कार्रवाई की मांग की थी और स्कूल जाकर उनसे मुलाकात भी की थी। उन्होंने उसके व्यवहार की शिकायत खंड शिक्षा अधिकारी से की और जांच की मांग की।

डीडीपीआई द्वारा जारी निलंबन आदेश में उल्लेख किया गया है कि आरोपी प्रधानाध्यापिका ने पूछताछ में कहा, ‘जब वे स्कूल टूर के दौरान मनोरंजन के लिए गाने गा रहे थे, तब हमने फोटो खींची. बच्चों के साथ गलत इरादे से व्यवहार नहीं किया गया।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय