Sunday, September 8, 2024

नोटबंदी का उद्देश्य केवल जनता को लाईन में लगाकर परेशान करना: जिला कांग्रेस कमेटी

शामली। जिला कांग्रेस कमेटी ने की एक बैठक का आयोजन किया गया, जिसमें उन्होने भाजपा सरकार द्वारा की गई नोटबंदी का उद्देश्य केवल जनता को लाईन मे लगाकर परेशान करना बताया।

मंगलवार को जिला कांग्रेस कमेटी के पदाधिकारियों की बैठक को संबोधित करते हुए जिलाध्यक्ष दीपक सैनी ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी नोटबंदी के जरिये देश की जनता को गुमराह करने का काम कर रहे हैं। दो हजार रुपये का नोट कंडम करके भाजपा ने खुद साबित कर दिया है कि पूर्व में की गई नोटबंदी सही तरीके से नहीं की गई थी।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

भाजपा सरकार के द्वारा बिना किसी उचित तैयारी के जनता के ऊपर अपना हुकुम थोप दिया गया था। सरकार के तानाशाही रवैये से देश की जनता लाईन से हट नहीं पा रही है। सरकार के तुगलकी फरमान से जनता परेशान हो चुकी है। महंगाई चरम सीमा पर है। भाजपा विपक्ष को मुद्दों से भटकाना चाहती है।  जिसके कारण देश की गरीब जनता को बेंकों की लम्बी लाईनों मे लगना पडा। नोटबंदी का उद्देश्य केवल देश की जनता को गुमराह करके उद्याोगपतियों को फायदा पहुचाना है। भाजपा की पोल खुल चुकी है जिसका परिणाम हिमाचल प्रदेश एवं कर्नाटक चुनावों में भाजपा को करारी हार के रुप में देखने को मिला है।

इस अवसर पर आदेश कश्यप, रिजवान, अश्वनी शर्मा, श्रीपाल, प्रदुमण तोमर, योगेश भारद्वाज, संदीप शर्मा, रिजवान, राहुल शर्मा, महिपाल शर्मा, जितेंद्र जाटव आदि मौजूद रहें।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय