Thursday, September 19, 2024

चार दिन पहले हुए चर्चित गुड्डन कांबोज हत्याकांड का छाया मुद्दा, अपर पुलिस महानिदेशक ने हत्याकांड के बारे में विस्तार से ली जानकारी

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

 

शामली। जनपद में अपर पुलिस महानिदेशक ने पुलिस लाइन सभागार में कानून व्यवस्था की समीक्षा की। उन्होंने सभी थानो में अपराध समीक्षा करते हुए जनपद में हुए अपराध और उनमें की गई कार्रवाई की बिंदु वार समीक्षा की।

 

 

बैठक में शहर में चार दिन पहले हुए चर्चित प्रॉपर्टी डीलर गुड्डन कांबोज हत्याकांड का मुद्दा छाया रहा। अपर पुलिस महानिदेशक ने इस हत्याकांड के बारे में विस्तार से जानकारी ली और अब तक की गई कार्रवाई व प्रगति की समीक्षा की। उन्होंने घटना का खुलासा न होने पर नाराजगी जताते हुए पुलिस अधिकारियों से जल्द खुलासा करने के निर्देश दिए।

 

 

अपर पुलिस महानिदेशक ने कहा जिले में अपराधों को नियंत्रण करने के लिए अपराधियों, गुंडा, माफियाओं को चिन्हित कर उनके विरुद्ध कार्रवाई करने के निर्देश दिए। उन्होंने कहा अपराध नियंत्रण करने में किसी भी तरह की लापरवाही न बरती जाए। उन्होंने महिला अपराधों, छोटे-छोटी घटनाओं को गंभीरता से लेते हुए कार्रवाई करने के निर्देश दिए। पुलिस अधीक्षक रामसेवक गौतम, अपर पुलिस अधीक्षक संतोष कुमार सिंह, सभी सीओ सिटी, थाना भवन सीओ, कैराना सीओ और थाना अध्यक्ष मीटिंग में मौजूद रहे।

क्या थी पूरी घटना

चार दिन पहले कैराना रोड निवासी प्रॉपर्टी डीलर गुड्डन कांबोज रविवार सुबह करीब साढ़े चार बजे घर से टहलने के लिए गए थे। जहाँ पूर्वी यमुना नहर पर गोलियों से भूनकर उनकी हत्या कर दी थी। उनका शव नहर पटरी पर पड़ा मिला था। मृतक की पत्नी आस्था की तरफ से शहर कोतवाली में अज्ञात में रिपोर्ट दर्ज कराई गई थी।

 

एसपी ने थाना पुलिस के अलावा एसओजी सर्विलांस समेत पांच टीमें खुलासे के के लिए लगाई है, लेकिन चार दिन बीतने के बाद भी पुलिस खुलासा नहीं कर पाई। पुलिस रंजिश, प्रॉपर्टी विवाद समेत कई बिंदुओं पर जांच कर रही है। प्रॉपर्टी डीलरों समेत कई लोगों से पूछताछ भी की जा चुकी है। लेकिन अभी कोई सफलता मिलती नजर नहीं आ रही है।

 

 

सीसीटीवी कैमरों में भी संदिग्धों के चेहरे स्पष्ट न होने के कारण उनकी पहचान करना पुलिस के लिए चुनौती बनी हुई है। एसपी रामसेवक गौतम का कहना है कि घटना में सभी बिंदुओं पर जांच चल रही है। जल्द ही घटना का खुलासा किया जाएगा।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय