Tuesday, May 21, 2024

खतौली में समोसे खरीदने आई सात वर्षीय बच्ची को दुकानदार ने बुरी नीयत से दुकान में खींचा

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

खतौली।  समोसे खरीदने आई सात वर्षीय बच्ची को शराबी दुकानदार द्वारा बुरी नीयत से दुकान के अंदर खींचने का प्रयास करने के चलते मोहल्ले वालों में रोष व्याप्त हो गया। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी दुकानदार को हिरासत में ले लिया। पीडि़ता के दादा की तहरीर पर मुकदमा दर्ज करके पुलिस ने आरोपी को जेल भेज दिया।

जानकारी के अनुसार जानसठ थाना क्षेत्र के गांव अंती का रहने वाले हलवाई जयविंद्र पुत्र शिवचरण ने कस्बे के मोहल्ला नई आबादी में दुकान किराए पर लेकर समोसे आदि नमकीन बेचने का काम कर रखा है। बताया गया कि देर शाम को मोहल्ले में रहने वाली एक सात वर्षीय बच्ची ज्यविंद्र की दुकान पर समोसे लेने गई थी।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

आरोप है कि शराब के नशे में जयविंदर ने बच्ची के साथ अश्लील हरकतें करके उसे बुरी नीयत से दुकान के अंदर खींचकर ले जाने का प्रयास किया। बच्ची के शोर मचाने से मौके पर एकत्रित हुए मोहल्ले के लोगों में जयविंद्र को नशे में देख अक्रोश फैल गया।

मामला अलग अलग समुदाय से जुड़ा होने के चलते सूचना मिलते ही हरकत में आई कोतवाली पुलिस ने आनन फानन मौके पर आकर आरोपी जयविंदर को हिरासत में ले लिया। पीडि़त बच्ची के दादा की तहरीर पर मुकदमा दर्ज करके पुलिस ने आरोपी को जेल भेज दिया।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय