Saturday, May 18, 2024

मुज़फ्फरनगर में एमडीए का फिर चला चाबुक, मानचित्र स्वीकृत कराये बिना पूर्व निर्मित 13 दुकानों को किया सील

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

खतौली। जिलाधिकारी अरविंद मलप्पा बंगारी द्वारा अनाधिकृत अवैध निर्माण के विरुद्ध सख्त कार्यवाही किए जाने के आदेश के अनुपालन में सचिव मुजफ्फरनगर विकास प्राधिकरण के निर्देश पर प्राधिकरण अधिशासी अभियंता विनीत अग्रवाल और अवर अभियंता राजीव कोहली ने कस्बे में बिना मानचित्र स्वीकृत निर्माण कराई गई 13 दुकानों पर सील लगाने की कार्यवाही की है।

मंगलवार को प्राधिकरण की टीम पुलिस बल के साथ कस्बे के मोहल्ला मिट्ठूलाल में संजीव जैन पुत्र श्रीचंद जैन द्वारा निर्मित कराए गए 13 दुकानों वाले शॉपिंग कॉम्प्लेक्स पहुंची। प्राधिकरण की टीम ने सभी दुकानों को बंद कराकर इन पर सील लगाने की कार्यवाही की।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

प्राधिकरण की टीम के सीलिंग कार्यवाही किए जाने का कुछ दुकानदारों द्वारा किए गए विरोध को मौके पर मौजूद पुलिस ने दरकिनार करा दिया। प्राधिकरण द्वारा दुकानों पर सील लगाए जाने के दौरान मौके पर तमाशबीनों की भीड़ एकत्रित हो गई।

सीलिंग कार्यवाही में शामिल अधिशासी अभियंता विनीत अग्रवाल ने कहा कि अवैध निर्माण को ध्वस्त करने के लिए प्राधिकरण गंभीर है। बिना मानचित्र स्वीकृति के निर्माण कराई जा रही अवैध कॉलोनियों पर प्राधिकरण की कार्यवाही आगे भी जारी रहेगी।

मुजफ्फरनगर विकास प्राधिकरण द्वारा बिना मानचित्र स्वीकृति के निर्माण कराई गई अवैध कॉलोनियों पर ताबड़तोड़ कार्यवाही किए जाने के चलते प्रॉपर्टी डिलिंग का काम करने वालों में हड़कंप मचा हुआ है।

उक्त अवैध दुकानों को सील करने के समय प्राधिकरण के अधिशासी अभियंता,  विनीत अग्रवाल, अवर अभियन्ता, राजीव कोहली के साथ-साथ स्थानीय सुपरवाईजर आदि भी उपस्थित रहे।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय