Saturday, May 18, 2024

फेसबुक पर फर्जी आइडी बनाकर अश्लील मैसेज पोस्ट करने वाली भाभी निकली

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मुरादाबाद। फेसबुक पर फर्जी आइडी बनाकर अश्लील मैसेज पोस्ट और उसके नीचे अमरीन का मोबाइल नंबर लिखने वाला और कोई नहीं, बल्कि उसकी तलाकशुदा भाभी गुलफ्शा उर्फ छोटी निकली। साइबर सेल की जांच में साफ हो गया है कि अमरीन को उसके भाई फिरोज की पत्नी परेशान कर रही थी। मामले में गुरुवार को सदर कोतवाली पुलिस ने आरोपित महिला के विरुद्ध नामजद एफआईआर दर्ज कर जांच शुरू कर दी हैं। गुलफ्शा मेरठ के मुंडाली थाने के जिसौरा गांव की रहने वाली है। पीड़िता अमरीन के पति मोहम्मद उमर ने बताया कि उसके तीन बेटियां हैं। अमरीन का मायका भी मेरठ के भावनपुर थाना क्षेत्र में है।

अमरीन का निकाह 10 साल पहले हुआ था। उमर ने बताया कि उनके साले फिरोज से उसकी पत्नी गुलफ्शा उर्फ छोटी का तलाक कई महीने पहले हो गया था। फेसबुक की आइडी पर अश्लील मैसेज लिखकर उनकी पत्नी अमरीन का मोबाइल नंबर किसने डाला।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

इस बारे में उमर व अमरीन को मालूम नहीं था। अमरीन कच्चा बाग में रहती हैं। उमर चाय- पकौड़ी की दुकान करता हैं। अमरीन के मुताबिक, फेसबुक पर अश्लील मैसेज संग उनका मोबाइल नंबर किसी ने 23 जुलाई को डाला था। बुधवार देर शाम कोतवाली पुलिस ने उनकी एफआईआर लिखी है।

बताया कि मैसेज आने के बाद से उसने पास बहुत फोन आने लगे थे। काल करने वाले लोग उससे अश्लील बातें करते थे। इस कारण वह और परिवार वाले बहुत परेशान थे। काफी भागदौड़ के बाद 27 जुलाई को उसकी शिकायत साइबर सेल में दर्ज हुई। जांच के बाद साइबर सेल ने आरोपी को खोज लिया और एफआईआर दर्ज करने को प्रकरण कोतवाली ट्रांसफर कर दिया था। लेकिन, कोतवाली में मामला लंबित रहा। इस पर पीड़िता ने एसएसपी को प्रार्थना पत्र दिया था।

सदर कोतवाली नगर एसएचओ मनीष सक्सेना ने बताया कि आरोपी महिला गुलफ्शा उर्फ छोटी पीड़ित अमरीन के भाई फिरोज की पत्नी है। फिरोज मेरठ के भावनपुर थाना क्षेत्र के जई गांव का रहने वाला है। गुलफ्शा का पति से तलाक हो चुका है। इसने अश्लील मैसेज लिखा और उसके नीचे अमरीन का मोबाइल नंबर अपनी फेसबुक आइडी से डाल दिया था। एफआईआर देर में लिखने का कारण प्रभारी निरीक्षक ने बताया कि साइबर सेल में प्रकरण की जांच हुई, उसके बाद आज रिपोर्ट लिखी गई।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय