Saturday, May 4, 2024

छात्रा डीएम से रोती हुए बोली-परिवार की आर्थिक स्थिति ठीक नहीं,डीएम ने बच्ची की शिक्षा का पूरा खर्च उठाने का दिया आश्वासन

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |
सहारनपुर। कक्षा पांच की छात्रा परी जिलाधिकारी के पास पहुंची और बोली कि अंकल क्या आप मेरे हाथ की चाय पियोगे।जिलाधिकारी ने बच्ची से हाथ की चाय पीने सहमति जताई। जब जिलाधिकारी चाय पीने लगे तो परी के आंखों से आंसू निकल गए छात्रा परी डीएम डा.दिनेश चन्द्र से बोली मैंने आपकी फोटो को अखबारों में देखा है। आप गायों की सेवा करते हो और सबका का साथ देते हो। रोती बच्ची बोली कि उसके परिवार की आर्थिक स्थिति ठीक नहीं हैं।
इस पर जिलाधिकारी डॉ. दिनेश चंद्र भावुक हो गए। उन्होंने बच्ची की शिक्षा पूरा खर्च अपने वेतन से उठाने का आश्वासन दिया। दरअसल, जिलाधिकारी डॉ. दिनेश चंद्र जैन बाग स्थित श्री दिगंबर जैन मंदिर चल रहे कार्यक्रम शामिल होने गए थे। जिलाधिकारी दिनेश चंद्र ने बच्चों के साथ खूब फोटो खिंचवाई। जैन समाज के लोगों ने जिलाधिकारी डा.दिनेश चन्द्र से गन्ने का रस पीने का आग्रह किया तो उन्होंने चाय पीने की इच्छा जताई। इसी बीच लॉर्ड महावीरा स्कूल में कक्षा पांचवी की छात्रा परी जिलाधिकारी के पास पहुंची और बोली कि अंकल नमस्ते। क्या आप मेरे हाथ की चाय पियोगे।
जिलाधिकारी ने बच्ची से हाथ की चाय पीने सहमति जताई। जब जिलाधिकारी चाय पीने लगे तो परी के आंखों से आंसू निकल गए। जिलाधिकारी दिनेश चंद्र ने बच्ची से पूछा कि आपके पिता क्या करते हैं तो उसने बताया कि चाय की दुकान चलाते हैं और बड़ी मुश्किल से खर्च उठाते हैं। इस पर भावुक हुए जिलाधिकारी ने बच्ची की शिक्षा का पूरे जीवन का खर्च उठाने की बात कही।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय