Friday, September 20, 2024

कांवडिय़े के भेष में आए चोर ने कांवड़ सेवा शिविर से मोबाइल किए चोरी, चोर सीसीटीवी में कैद

मोरना। मोरना में स्थित कांवड़ सेवा शिविर में रात्रि विश्राम कर रहे शिव भोले के बैग से चोर ने दो कीमती मोबाइल चुरा लिये। कांवडिय़े के भेष में आया चोर वहां से फरार हो गया। शिविर में लगे सी सी टीवी कैमरे की सहायता से चोर की शिनाख्त की गयी। सूचना पर पहुँची पुलिस चोर की तलाश में जुट गयी है।

भोपा थाना क्षेत्र के गाँव मोरना में जानसठ मार्ग पर स्थित कांवड़ सेवा शिविर में हुई मोबाइल चोरी की घटना से हड़कम्प मच गया।शिविर में लगे सी सी टीवी कैमरे की सहायता से चोर की शिनाख्त की गयी तो वह मोरना निवासी शातिर चोर बताया गया है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

पीडि़त शिवभक्त अमित कुमार निवासी सिम्भावली जनपद हापुड़ ने थाना भोपा पर तहरीर देकर बताया कि वह भगवान शिव की कांवड़ व हरिद्वार से पवित्र गंगा जल लेकर चला था। रास्ते मे मोरना शिविर में साथी भोलो के साथ रात्रि विश्राम कर रहा था। तभी कांवडिये के वेश में आया एक युवक भी बराबर में लेट गया और रात्रि में मौका पाकर उसने बैग से दो महंगे मोबाइल चुरा लिए एक मोबाइल में सिम भी लगा हुआ है। चोरी करने के बाद चोर जिसने शिव भोले का वेश धारण किये हुए था वहाँ से फरार हो गया।

वहीं शिव भोले के साथ थाने पहुंचे शिविर संचालक समिति के महकपाल प्रधान व अन्य व्यक्तियों ने थाना प्रभारी निरीक्षक को तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की। पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए चोर की तलाश शुरू कर दी है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय