Sunday, May 19, 2024

केंद्रीय मंत्री संजीव बालियान ने विपक्ष पर कसा तंज, कहा- 2014 से पहले घोटाले और विस्फोट का था वक्त

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मुजफ्फरनगर। जनपद में भारतीय जनता पार्टी की एक जनसभा के दौरान कार्यक्रम में मंच पर बोलते हुए केंद्रीय मंत्री संजीव बालियान ने जब अपने सरकार के 9 सालों के कामों का बखान किया तो सबसे पहले अन्य राजनीतिक दलों की सरकारों पर तंज कसा और कहा कि 2014 से पहले का वक्त था कांग्रेस और सपा सरकार के घोटालों का,बम विस्फोट का।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

केंद्रीय मंत्री संजीव बालियान ने अपने सरकार के बारे में बोलते हुए कहा कि 2014 के बाद बिजली पानी और सड़कों के अनेकों काम किए गए सभी विकास कार्यों को गिनवाया और अंत मे केंद्रीय मंत्री संजीव बालियान ने कहा कि थारे घर में जहाज उतरवा दूं क्या अब,बस यही कमी रह रही, अब हर गांव में हेलीपैड बनाऊं क्या, मंत्री संजीव बालियान के इस बयान के बाद पंडाल तालियों की गड़गड़ाहट से गूंज गया।

दरअसल यह बयान मुजफ्फरनगर के चरथावल में आज भारतीय जनता पार्टी की एक जनसभा थी जिसमें भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र चौधरी और उत्तर प्रदेश के पीडब्ल्यूडी कैबिनेट मंत्री जतिन प्रसाद मुख्य अतिथि के रूप में पहुंचे थे इस कार्यक्रम में केंद्रीय मंत्री संजीव बालियान और मंत्री कपिल देव अग्रवाल भी शामिल हुए।इसी दौरान करोड़ों की विकास की योजनाओं का शिलान्यास और लोकार्पण किया गया था।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय