Wednesday, May 8, 2024

चप्पल पहनने वाले को हवाई सफर का वादा भी हुआ हवा-हवाई : खड़गे

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

नयी दिल्ली- कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे ने शनिवार को मोदी सरकार पर आरोप लगाया कि वह जो भी वादा करती है उसको लेकर लोगों को सिर्फ सपने दिखाए जाते हैं और जो वादे किए जाते हैं सरकार उनको पूरा नहीं करती है।

श्री खड़गे ने सोशल मीडिया एक्स (पूर्व में ट्विवटर )पर आज कहा कि इस सरकार ने उड़ान योजना को लेकर भी लोगों को इसी तरह के सपने दिखाए हैं। उसने कहा था कि चप्पल पहनकर हवाई सफर कराने का वादा किया था लेकिन उसका यह वादा भी हवा- हवाई ही साबित हुआ है। देश में सिर्फ हवाई यात्राएं शुरु करने की घोषणाएं हुई हैं और उन घोषणाओं को जमीन पर नहीं उतारा गया है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

उन्होंने कहा कि मोदी सरकार का हवाई चप्पल पहन, हवाई सफ़र करने का वादा उनके हर वादे की तरह हवा-हवाई हो गया। उनका कहना था कि यह आरोप वह नहीं लगा रहे हैं बल्कि नियंत्रक एवं महालेखा परीक्षक-कैग ही सरकार के वादों को पूरा नहीं होने की पोल खाल रही है।

श्री खड़गे ने मोदी सरकार के वादों के हवा-हवाई होने का प्रमाण देते हुए कहा “ये हम नहीं कह रहें हैं, कैग रिपोर्ट कह रही है। योजना के 93 प्रतिशत रूट पर हवाई सेवाएं नहीं चली। एअरलाइंस का इंडिपेंडेंट आडिट भी नहीं हुआ। बहुप्रचारित हेलोकाॅप्टर सेवाएं भी ठप रही। नहीं मिली “उड़ान”, सिर्फ़ झूठी बातें और जुमलों का बखान। ऐसी नाकारा सरकार को अब माफ़ नहीं करेगा हिंदुस्तान।”

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय