Tuesday, September 17, 2024

दिल्ली-एनसीआर में अगले एक हफ्ते तक सुहाना रहेगा मौसम, 13 अगस्त को तूफान के साथ तेज बारिश की संभावना

नई दिल्ली। दिल्ली-एनसीआर में अभी मौसम सुहाना बना हुआ है। बारिश के चलते तापमान में गिरावट दर्ज की गई है, जिससे लोगों को भीषण गर्मी से राहत मिल गई है। मौसम विभाग के मुताबिक, अगले एक हफ्ते तक एनसीआर के लोगों को ऐसे ही सुहाने मौसम का नजारा देखने को मिलेगा। वहीं दिल्ली-एनसीआर के लोगों को 12 और 13 अगस्त को तूफान के साथ तेज बारिश का सामना करना पड़ सकता है। एनसीआर में हो रही रुक-रुक कर बारिश के कारण लोगों को भीषण गर्मी से तो निजात मिल गई है, लेकिन जलभराव और अन्य कारणों से उनकी दिक्कतें बढ़ गई हैं। आने वाले एक हफ्ते तक एनसीआर के लोगों को बारिश का सामना करना पड़ेगा और इस दौरान अधिकतम तापमान 33 डिग्री और न्यूनतम तापमान 25 डिग्री तक रहने की उम्मीद है।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

मौसम विभाग के मुताबिक, 8 अगस्त को अधिकतम तापमान 33 डिग्री और न्यूनतम तापमान 25 डिग्री रहेगा। आसमान में बादल छाए रहेंगे और बारिश होने की संभावना बनी रहेगी। ऐसे ही 9 अगस्त और 10 अगस्त को भी अधिकतम तापमान 33 डिग्री और न्यूनतम तापमान 26 डिग्री बना रहेगा। 11 और 12 अगस्त को अधिकतम तापमान 32 डिग्री तक पहुंच जाएगा। इस दौरान तूफान के साथ बारिश की संभावना ज्यादा है।

 

 

वहीं न्यूनतम तापमान भी एक डिग्री गिर कर 25 डिग्री पहुंच जाएगा। गौरतलब है कि तेज बारिश के चलते एनसीआर में जगह-जगह पानी भर जाने के कारण लोगों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ता है। देर रात तक दिल्ली और नोएडा में लोग लंबे-लंबे जाम से जूझते दिखाई दिए।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय